hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Saturday, September 10, 2022

/ इन 10 तरीकों से किसी भी शादीशुदा महिला को पटाए महिला आई लव यू बोलेगी? शादीशुदा महिला को कैसे पटाए

इन 10 तरीकों से किसी भी शादीशुदा महिला को पटाए महिला आई लव यू बोलेगी? शादीशुदा महिला को कैसे पटाए

वैसे तो एक शादीशुदा महिला के प्रति आकर्षित होना एक बहुत ही भ्रमित करने वाली परिस्थिति होती है बता दे की इसमें तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होती है अक्सर यह देखा गया है की सभी पुरुष आमतौर पर अपने से थोड़ी बड़ी उम्र की महिलाओं की और ही सबसे ज्यादा आकर्षित होते हैं और इसके साथ ही मै वह ज्यादातर जो महिलाएं अपनी उंगली पर अंगूठी पहनकर बाहर निकलती हैं।

और वह फिर भी अगर महिला भी आपके प्रति किसी आकर्षण के संकेत या कोई इशारा भेजती है और इस परिस्थिति मै तो यह संभावना है कि वह महिला यह चाहती हैं कि आप उनकी तरफ देखें और तो वह उस समय यह भी चाहती हैं कि उनके साथ मै वह तो कोई बातचीत या बात को शेयर करने वाला हो।

इससे यह हो सकता है की महिला वह शायद आपसे प्यार की उम्मीद करती हैं और तो वह लेकिन अगर आप यह वास्तव में ही वह उस महिला मै बहुत रुचि रखते हैं और वह तो आपको उनसे भी सकारात्मक या अच्छे प्यार के संकेत मिलते हैं वह तो अब भी वह आपको कुछ छोटे-छोटे कदम तो वह जरूर उठाने होंगे और वह जिससे आप दोनों की नजदीकियां और भी ज्यादा बढ़ें।

तो अब इसलिए, हम आपके लिए एक शादीशुदा महिला को आकर्षित करने के लिए कुछ महत्त्वपूर्ण सुझाव लाए हैं जिसका इस्तेमाल करके आप किसी भी परिस्थिति मै किसी भी महिला को बहुत आसानी से अपने प्यार मै पागल कर सकते है महिला आप को आई लव यू जरूर बोलेगी।

इन 10 तरीकों से किसी भी शादीशुदा महिला को आसानी से पटाए?

एक स्टडी के अनुसार तो सच्चा प्यार जिंदगी मै एक बार कभी भी और किसी से भी हो सकता है और वह अगर ऐसे में आप भी किसी शादीशुदा महिला को सच्चा प्यार करते हैं और पर आप उस शादीशुदा महिला को पटाने के तरीके नहीं जानते हैं तो वह आप कुछ ऐसे संकेत या इशारे देकर किसी भी शादीशुदा महिला को आप अपनी तरफ आकर्षित कर सकते है और वह आप शादीशुदा महिला को आप कौन-कौन से इशारे दे सकते है हमने आप के लिए इसके बारे में नीचे विस्तार से बताया गया है तो आप हमारी पुरी पोस्ट जरूर पढ़ें।
इन 10 तरीकों से किसी भी शादीशुदा महिला को पटाए महिला खुद आई लव यू बोलेगी
एक शादीशुदा महिला को पटाने के लिए या उसके दिल मै अपने लिए सच्चा प्यार पैदा करने के लिए वह आपको शादीशुदा महिला के सामने इस तरीके से पेश आना है या बात करनी है की महिला को लगे कि आप उससे कितना ज्यादा प्यार करते हो और वह तभी शादीशुदा महिला आपकी तरफ आकर्षित होगी और आप के साथ प्यार के चक्करो मै पड़ेगी और नीचे दिए गए सभी तरीके आप अच्छी तरह से पढ़े और इन तरीकों का इस्तेमाल करे महिला आप को खुद आकर प्यार का इजहार करेगी अगर आप सही से इन तरीकों का इस्तेमाल करते हो।

1. आप अपनी पर्सनैल्टी पर ध्यान दे

एक स्टडी के मुताबिक आज के बढ़ते हुए आधुनिक युग या समय में अगर वह आप अपने आप को फिट नहीं रखेंगे तो वह चाहे कोई भी लड़की हो या कोई भी शादीशुदा महिला हो वह कभी भी आप से इंप्रेस नहीं होगी और ना ही आप उसको कभी इंप्रेस कर सकते है और वह इसके लिए सबसे पहले आप अपनी पर्सनैलिटी में कुछ सुधार लाएं और अर्थात आप वह जिम में जाकर अच्छी अपनी बॉडी बनाए और वह ताकि कोई भी लड़की या महिला आप की तरफ आसानी से आकर्षित हो सके।

तो फिर वह आप किसी को भी बहुत ही आसानी से इंप्रेस कर सकते हैं और वह जैसा कि आप यह बात जानते हैं कि जो दिखता है वही बिकता है अर्थात इसका मतलब यह है कि अगर आपकी बॉडी आकर्षक और शानदार होगी तो कोई भी लड़की या शादीशुदा महिला बहुत ही आसानी से आपकी तरह खींची हुई चली आएगी और वह इससे आप को इंप्रेस करने में काफी आसानी होगी और फिर महिला आप को खुश होकर खुद पास आकर आप को आई लव यू बोलेगी।

2. शादीशुदा महिला के पहले दोस्त बने

एक अध्यन मै यह साबित हुआ है की वह कोई भी शादीशुदा महिला तब तक वह किसी भी लड़के को पसंद या सच्चे प्यार जैसे संबंध नहीं बनाती है जब तक उसको जिंदगी में प्यार की कमी ना हो और वह अगर आप भी किसी शादीशुदा महिला को अपनी तरफ आकर्षित या पटाना चाहते हैं तो वह आप सबसे पहले उस महिला अच्छे दोस्त बने क्योंकि वह दोस्ती के द्वारा प्यार जन्म होता है।

और वह जब किसी भी महिला को घर में उसके पति के द्वारा सच्चा प्यार नहीं मिलता है या तो वह उसके साथ हमेशा लड़ाई और बातें सुनाना या ताने मारना जैसी परिस्थिति होती है तो ही शादीशुदा महिला बहुत ही दुखी जाती है और वह ऐसे में एक ऐसे सच्चे दोस्त की वह तलाश जरूर करती है और वह जो उसके सभी दुख-सुख का साथी बन सके और इसके साथ में ही उसे सहारा भी दे सकें।

तो वह आप को इसलिए हमेशा इस चीज का सबसे ज्यादा फायदा उठाना है और वह शादशुदा महिला का सबसे अच्छा दोस्त बन जाना है और वह आप तब देखिए कुछ ही दिनों के भीतर ही वह महिला आपसे बहुत इंप्रेस हो जाएगी और आप उसे बहुत ही आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते है।

3. शादीशुदा महिला की तारीफ करें

हर किसी को अपनी तारीफ सुनना बहुत ज्यादा पसंद होता है शादशुदा महिला को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए आप उसकी सुंदरता की प्रशंसा या तारीफ करें और क्युकी वह आप से अपनी तारीफ जरूर सुनना चाहेगी और यह तो आपको महिला को यह विशेष महसूस कराना होगा और वह यदि आप उसे गर्मजोशी से ही वह देखना चाहते हैं।

तो ही आप महिला की तारीफ भी कुछ बेहतरीन तरीके से करें और वह जिससे की महिला को इस बात का एहसास हो की वह आप उस से बहुत कुछ चाहते हैं और वह तो निश्चित रूप से इसकी बहुत ज्यादा सराहना करेगी वो इसलिए क्योंकि पति इसके साथ मै वह सभी घरेलू जीवन शायद ही कभी भी उसके लिए।

वह रोज़मर्रा की हलचल के बीच ही यह सुखद तारीफ सुनने के लिए ही वह कोई भी जगह को छोड़ते हैं इससे वह आप को बहुत ज्यादा विश्वास करने लगेगी और विश्वास के साथ साथ आप से प्यार भी करने लगेगी फिर आप का काम बहुत ही आसानी से बन जाएगा।

4. महिला के साथ मजेदार समय बिताएं

एक स्टडी के अनुसार शादीशुदा महिलाओं का वह जीवन सांसारिक और वह इसके अधिकतर नियमित होता है और वह तो ये एक अच्छा बड़ा प्वॉइंट होगा क्युकी वह यदि आप महिला को अपने साथ रखते हुए उसको बहुत ही खुश महसूस करा सकते हैं तो बता दे की महिलाएं अपने विवाह के बाद बहुत ही तनाव में रहने लगती हैं और इसके साथ ही वह शादी के बाद उन पर कई तरह की जिम्मेदारियां भी आ जाती हैं और वह जिसके कारण ही तनाव लेने लगती हैं।

और वह आप उन्हें अपने हसी वाले चुटकुलों और वह बुद्धि से मंत्रमुग्ध जरूर करें और वह आप महिला को एक ऐसी जगह पर लेकर जाएं जहां पर वह महिला बहुत मौज-मस्ती कर सकें और वह यदि महिला वास्तव में आपकी कंपनी का अर्थात आप के साथ का आनंद लेना शुरू कर देती है और वह तो आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेगी और फिर वह आप से बहुत ज्यादा इंप्रेस हो जाएगी और महिला को आप से सच्चा प्यार हो जाएगा।

5. महिला के साथ उत्तेजक बातचीत करें

एक स्टडी के मुताबिक यह तो अधिकांश शादीशुदा महिलाओं में एक बात बहुत कॉमन होती है की वह घर पर रोज एक ही जैसी दिनचर्या जैसे की महिलाओं की शादी होने के बाद ही वह कई सारी जिम्मेदारियां ही उठानी पड़ती हैं और तो ऐसा ही सभी पुरुषों के साथ भी होता है और वह जिसके कारण ही ऐसी महिलाओं के पति उनसे कभी उत्तेजक बातें नहीं करते है और वह जो की महिलाएं बहुत ही पसंद करती हैं।

और क्युकी घर के काम में अक्सर महिलाएं बहुत ज्यादा व्यस्त होती हैं और वह वहीं पर पुरुष अपने ऑफिस के काम में बहुत व्यस्त हो जाते हैं और वह जिसके कारण ही उन दोनों को ऐसी बातें करने का समय ही नहीं मिलता है तो वह ऐसे में अगर उस महिला उत्तेजक बातें करेंगे तो वह उनको बहुत ही अच्छा महसूस होगा।

और वह आप उनकी रुचियों के बारे में ही वह बात कर सकते हैं और वह अगर आपकी वह सभी बातें महिला को एक काल्पनिक दुनिया में भी ले जा सकती हैं तो ही वह उन बातों को पसंद करेगी और इससे आप से बहुत ज्यादा इंप्रेस हो जाएगी क्युकी जो चीजे उसका पति नहीं देता वह आप दे रहे हो और इससे महिला को आप से प्यार हो जाएगा।

6. शादीशुदा महिला की हर एक बात ध्यान से सुनें

एक अध्यन के अनुसार शादीशुदा महिलाएं हमेशा यह चाहती हैं की वह उनको भी सुनने वाला हो या उनकी बातों को भी कोई सुनने वाला हो तो वह बस यह चाहती हैं कि कोई उनकी व्यथा को बहुत ध्यान से सुने और उनकी बातों को समझें और वह यदि आप उसे यह आभास करवा सकते हैं की वह अपनी सभी समस्याओं या मुसीबतों के बारे में बात करने के लिए ही वह आप पर पर्याप्त विश्वास कर सकती है वह तो ही आपको ऐसा जरूर करना चाहिए आपको उस महिला की सारी परेशानियों को जरूर सुनना चाहिए।

और वह उनकी बात को ध्यान से सुनना और उनको अच्छी सलाह देना या अपना भावनात्मक समर्थन देना वास्तव में उन्हें बहुत ही अच्छा महसूस करा सकता है और वह आप पर निर्भर हो सकती है इससे वह आप पर बहुत विश्वास करने लगेगी और सारी बातें आप से ही शेयर करने लगेगी और फिर विश्वास के साथ साथ महिला को आप से प्यार भी हो जाएगा क्युकी जहा पर विश्वास होता है वहा पर प्यार भी होता है।

7. महिला की उपलब्धियों की सराहना करें

एक स्टडी के मुताबिक एक महिला यह चाहती है कि वह उसके सभी कामों और समर्पण के अलावा भी कभी-कभी उसकी प्रशंसा या तारीफ की जाए और वह यदि आप उस शादीशुदा महिला की वह उसके धैर्य, दृढ़ता और या उसकी कड़ी मेहनत की प्रशंसा या तारीफ करते हैं तो आप विश्वास करिए वह निश्चित रूप से ही वह आपको लुभाएगी और वह अगर महिला ने अपने किसी भी प्रोजेक्ट पर जीत हासिल की है और वह या तो अपना वजन कुछ किलो घटाया है तो वह ऐसी उपलब्धियों पर अगर आप महिला की प्रशंसा करेंगे तो वह निश्चित रूप से आपको पसंद करने लगेगी और आप से प्यार करने लगेगी।

8. शादीशुदा महिला से इज्जत से बात करे

एक स्टडी मै यह पाया गया है की वह अगर आप किसी भी शादीशुदा महिला के साथ सच्चा प्यार करते हैं तो वह आप आप महिला के नजदीक जाने की कोशिश करें वह तो यह करने के लिए आपको महिला से बातचीत करनी होगी और इस के बाद तभी आप महिला के नजदीक जा पाएंगे और तो वह आप उसे बहुत ही आसानी से इंप्रेस कर पाएंगे या उसको पटा पाएंगे तो वह इसलिए आपको वह अधिक से अधिक उस महिला से बातचीत करने की कोशिश करें अर्थात महिला से आप ज्यादा से ज्यादा बातें करे।

तो इसके अलावा भी वह आपको इस चीज का भी बहुत ही ज्यादा फायदा होगा की वह अगर आप किसी भी शादीशुदा महिला से ज्यादा बातचीत करते हैं तो ही वह लोगों को आप के उपर कभी शक भी नहीं होगा की वह इसके विपरीत वह अगर आप किसी भी कुआरी लड़की से बातचीत करते हैं तो ही वह लोग यह जरूर समझते हैं कि वह कोई ना कोई बात है पर शादीशुदा महिला से बात करेंगे तो कोई शक भी नहीं करेगा और वह आप इससे आसानी से महिला को पटा या इंप्रेस कर सकते हैं।

वह तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है की वह आप कभी भी कोई ऐसी बातें बिल्कुल भी ना करें जिससे शादीशुदा महिला आपसे गुस्सा हो जाए नहीं तो वह आपका काम बनने के पहले ही बिगड़ जाएगा तो वह आप इसीलिए बड़ी ही सावधानी के साथ मै वह आप महिला से ऐसे स्मार्ट तरीके से बात करें जिससे महिला आप के ज्यादा करीब आ पाए और वह आप से इंप्रेस हो जाए।

9. शादीशुदा महिला का स्वभाव जानने की कोशिश करे

एक अध्यन मै यह पाया गया है की वह किसी भी शादीशुदा महिला को पटाने के लिए या अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए वह आपको सबसे पहले उस महिला के स्वभाव को समझना पड़ेगा यह बहुत ही जरूरी होता है वह आपको यह जानना पड़ेगा कि महिला का स्वभाव कैसा है और वह जैसे की अगर किसी महिला का स्वभाव अगर क्रोध से भरा हुआ  है तो आपको उसे पटाने के लिए ही कुछ ज्यादा ही मेहनत करनी पड़ेगी तो इसीलिए वह आपको यह जरूर जानना पड़ेगा की वह महिला को ज्यादा गुस्सा क्यो आता है तो क्या यह अनुमान है।

की ज्यादातर शादीशुदा महिलाएं क्रोधी नहीं होती है पर अगर उसके मन की कोई भी बात या उसकी कोई भी ईशा पूरी नहीं होती है तो ही वह उनका स्वभाव क्रोधी या गुस्सा और इसके साथ ही वह चिड़चिड़ा होने लगता है तो वह अगर आपको यह लगे की महिला का इसका स्वभाव किसी कारण या वजह से क्रोधी या गुस्से वाला हो गया है तो फिर आपको उसके सामने पॉजिटिव वाईबे दीजिए जिससे वो आपसे वो खुश हो सके अर्थात महिला का गुस्सा शांत करे अपनी अच्छी अच्छी बातों मै उसका ध्यान केंद्रित करें उसकी भावनाएं समझे इससे महिला को भी बहुत अच्छा लगेगा और वह आप से बहुत ज्यादा इंप्रेस हो जाएगी और आप से प्यार करने लगेगी।

10. शादीशुदा महिला से अपने प्यार का इजहार करे 

एक स्टडी के अनुसार अगर आप किसी भी शादीशुदा महिला को सच्चा प्यार करते हैं तो ही वह आप अपने मन में ही वह जो भी उसके लिए भावनाएं है वह उसे महिला के सामने व्यक्त करने से बिल्कुल भी ना घबराए ऐसा इसीलिए वह क्योंकि अगर वह आप किसी को सच्चा प्यार करते है तो आप अपने दिल की बात या फीलिंग्स ही नहीं बताएंगे तो वह सामने वाला पर्सन कैसे समझेगा कि आप उसे दिल से चाहते हैं।

तो वह अगर महिला भी आपसे सच्चा प्यार करती है तो वह आप जब भी उसे अपने दिल की बात बोलेंगे कि आप उससे सच्चा प्यार करते है वह महिला जरूर आप के पर्पज का रिप्लाई देगी तो वह आप इसलिए इन सभी टिप्स का इस्तेमाल जरूर करें वह इसीलिए क्योंकि वह जब आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो वह उसके सामने अपने प्यार का इजहार करने की भी हिम्मत जरूर अपने अंदर में रखे और वह आप उस महिला को अपनी गर्लफ्रेंड बना पाएंगे।

No comments:

Post a Comment