hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Sunday, September 4, 2022

/ लड़को को लड़कियों की यह 9 अदाएं बहुत ज्यादा पसंद होती है? लड़के लड़कियों की तरफ आकर्षित क्यों होते हैं

लड़को को लड़कियों की यह 9 अदाएं बहुत ज्यादा पसंद होती है? लड़के लड़कियों की तरफ आकर्षित क्यों होते हैं

दोस्तो वैसे तो ज्यादातर लड़कियां चाहती हैं कि सब उन्हें ही अटेंशन दें और वह तो अपने पार्टनर को लेकर उनकी उम्मीद यही होती है कि वो जो उनके लिए क्रेजी हो और पर ये सब तो संभव कैसे है लड़के लड़कियों मै बहुत कुछ देते है और लड़की की कोई एक ऐसी अदा पसंद आती है जिसके लिए लड़के मर मिटने को तयार हो जाते है।

दोस्तो वह जब भी कोई लड़का किसी लड़की की तरफ आकर्षित होता है और वह तो सबसे पहले वह उस लड़की की शारिरिक बनावट ही उसे अपनी और खींचती है और फिर वह कुछ ही लड़के लड़कियों का फीगर देखकर आकर्षित होते हैं और वह तो कुछ चेहरा और दोस्तो आप यह यकीन मानिये सुंदर आंखें और इसके साथ मै वह खूबसूरत होंठ लड़कों को सबसे ज्यादा आकर्षित करते हैं।

वैसे लगभग हर लड़की को यह बहुत ही अच्छा लगता है कि उसका पार्टनर सिर्फ और सिर्फ उसे ही देखे और वह उसी के बारे में बातें करें और फिर सच्चा प्यार तो सिर्फ और सिर्फ उसे ही करे।

लड़को को लड़कियों की यह 9 अदाएं बहुत पसंद होती है?

वैसे जब कोई भी लड़का किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप या सच्चे प्यार के रिश्ते में बंधता है तो ये उसकी जिंदगी का बड़ा निर्णय होता है और वह इसीलिए क्योंकि कुछ कपल अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बदल लेते हैं और तो चलिए दोस्तो अब हम आपको यह बताते हैं कि जब एक लड़का किसी लड़की को पसंद करता है तो वो लड़की किन बातों पर सबसे ज्यादा ध्यान देता है
लड़के लड़कियों को मै क्या देखना पसंद करते है
1. सबसे पहले लड़कों को ऐसी लड़कियां बहुत ज्यादा अच्छी लगती हैं और वह जो अपने आप में रहती हैं और कुछ ऐसी लड़कियां जिन्हें यह तक पता होता है कि उन्हें क्या चाहिए और क्या नहीं चाहिए और लड़कियां वह आर्थिक रूप से ही आत्मनिर्भर लड़कियां भी लड़कों को ही सबसे ज्यादा पसंद होती हैं और दोस्तों वह इसके साथ ही तुमको यह बात बहुत अच्छी लगती है कि लड़की के वह दोस्त अच्छे यह बात भी लड़को को बहुत ज्यादा इंप्रेस करती है।

2. वैसे आपको कभी भी खुली हुई किताब बनने की जरूरत नहीं है और वह तो किसी भी रिश्ते में धीरे-धीरे खुलने की जरूरत होती है और वैसे लड़कों को ऐसी लड़कियां बहुत पसंद होती हैं और वह जो की इनको जो हमेशा रहस्यमयी बनी रहती हैं और साथ ही वह इससे उनके मन में लड़की को और भी ज्यादा जानने की दिल मै उनके भावना हमेशा बनी रहती है।

3. लड़कियों आप भूलकर भी किसी लड़के से अपने बीते कल के बारे में बातें मत कीजिए क्युकी वह लड़के, लड़कियों के बीते कल को जानकर उन्हें जज भी करते हैं और वह जब तक आपको यह विश्वास हो जाए कि आपको यकीन हो जाए कि आपके प्यार रिश्ता बहुत ज्यादा मजबूत हो चुका है तब आप अपने पार्टनर को या बॉयफ्रेंड को सबकुछ अपने बारे बीते कल के बारे मै बता सकती हैं। 

4. वैसे तो ज्यादातर लड़के वह लड़कियों को हमेशा सुंदर कपड़ों और मेकअप के साथ देखना पसंद करते हैं और वह उन्हें अच्छे कपड़े पहनी लड़की किसी भी सामान्य लड़की की तुलना मे ज्यादा आकर्षित करती है और यह तो अधिकांश लड़के चाहते हैं कि वह उनकी पार्टनर समझदार हो और यह तो आप पर भी निर्भर करता है की वह आप किस तरह से आप अपनी समझ का इस्तेमाल करती हैं।

5. वैसे लड़के लड़कियों की सोच और वह लड़कियों के स्वभाव से लेकर शरीर की बनावट को देखकर ही वह अपने लिए पार्टनर पसंद करते हैं और वह जानें क्या हैं और वह खासियत जिससे देखकर ही वह लड़के चुनते हैं अपना लाइफ पार्टनर।

6. ज्यादातर लड़के वह लड़कियों के होंठ को देखकर ही वह उन्हें बहुत पसंद करते हैं क्युकी कुछ लड़को को लड़कियों के होंठ ही सबसे ज्यादा पसंद होते हैं।

7. लड़के इसलिए पसंद करते हैं लड़कियों के होंठ क्युकी प्‍यार में पड़ जाने वाले लड़के अपने पार्टनर के होंठों को ही देखना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और वह जब भी वह उन्हें अपने पार्टनर पर बहुत प्यार आता है और वह अपनी गर्लफ्रेंड के होंठ निहारने लगते हैं।

8. लड़कों में होता है टैलेंट की वह ज्यादातर लड़के अच्छे से  दूसरों की लिप रीडिंग कर लेते हैं और वह इसलिए लड़के वह लड़कियों के होंठ से ही वह लड़कियों को बहुत पसंद या ना पसंद कर लेते हैं।

9. लड़के लडकियों के  लिपस्टिक के कलर देखकर भी होते हैं आकर्षित बता दे की वैसे लड़के भड़कीली लिपस्टिक देखकर भी लड़की के तरफ आकर्षित होते हैं और वह जो की लड़कियां डार्क लिपस्टिक लगाती हैं और वह लड़के उन्हें सबसे पहले जरूर नोटिस करते हैं।

लड़को को लड़कियों की यह 7 चीजे बहुत आकर्षित करती है?

बता दे की हर एक लड़का अलग होता है और तो इस वजह से ही हर एक लड़के की उसकी पसंद भी अलग अलग होती है और वह लेकिन लड़कियों से जुड़ी वह कुछ चीजें ऐसी भी होती हैं और जो की ज्यादातर लड़कों को बहुत ही पसंद आती हैं और वह लड़के उनकी और अट्रैक्ट हुए बगैर नहीं रह पाते लड़को को लड़कियों की वह कौन सी चीजे पसंद आती है इसके बारे में हम आगे चर्चा करने वाले है।

वैसे तो कई लड़के जब पहली बार किसी लड़की को देखते हैं और वह तो ही लड़की पर फिदा हो जाते हैं और वह उस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाने तक के सपने एक बार से देखने लगते हैं और वह लेकिन सवाल ये उठता है कि लड़के लड़कियों में ऐसा क्या देख लेते हैं कि वह तो इस तरह से उनके प्रति खिंचे चले जाते हैं और वैसे तो इसका कोई एक संपूर्ण जवाब नहीं है और वह लेकिन कुछ लड़कों ने हमारे साथ अपने हर एक दिल की बात बताई है और जिनसे आपको यह अंदाजा लग सकता है कि लड़को को आखिर क्या और कौन सी चीज किसी लड़की की बहुत ज्यादा आकर्षित करती है।

1. लड़की की हाइट

यह तो सामान्य तौर पर लंबे लोगों को ताकतवर और सफल व्यक्ति के रूप में ही देखा जाता है और यह बात की लंबे व्यक्ति अधिक शक्तिशाली होते हैं और यह तो प्राचीन काल से चली आ रही हैं और तो खुद से लंबी लड़की को साथी के रूप में चुनने के फायदे हो बहुत ज्यादा हो सकते हैं, परंतु हम लड़कों को हमारे जीवनसाथी का हमसे थोड़ा सा छोटा होना पसंद होता है और वह ऐसी लड़कियां बहुत क्यूट और प्यारी और सुंदर लगती हैं।

2. सेंस ऑफ ह्यूमर

यह तो लगभग सभी की राय में ही हस्सी मजाक वह सबसे आम चीजों में से एक होता है और वह लड़कों को लड़कियों में आकर्षक लगती है और अगर हम साधारण शब्दों में कहें तो अगर कुछ फनी बोलता है और वह लड़की को वह मजाक अच्छा लगता है और उस पर वह हस्ती है तो ही लड़के को लड़की के साथ क्लोज फील होने लगता है और लड़के किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो की वह उनके चुटकुलों पर हसे और हमारे लिए यह जरूरी नहीं होता कि लड़कियां हमें हंसा सकें और वह पर बिना सेंस ऑफ ह्यूमर वाला व्यक्ति बहुत ही बोरिंग होता है, वह चाहे वह लड़का हो या लड़की हो और वह लाइफ में थोड़ा हंसी मजाक होना भी बहुत महत्वपूर्ण है।

3. लड़की का चेहरा

यह बिल्कुल सच बात है की कोई भी लडकी से मिलने से पहले ही लड़का उस लडकी का चेहरा जरूर देखता है और चेहरे से मतलब यह नहीं होता है की वे लडकी के चेहरे के रंग रूप देखते है इसका अर्थ यह होता है की लड़का उस लडकी के हव-भाव और लड़की की स्माइल, लड़की नखरे इत्यादि सब लड़का देखता है और लडके अक्सर उन लडकियों को बहुत ज्यादा पसंद करते है वह जो की हमेशा मुस्कुराती रहती है अर्थात जो लड़कियां हमेशा खुश रहती है और वह जिन लड़कियों की नाक पर हमेशा गुस्सा होता है लड़के उन लडकियों से दूर रहना ही पसंद करते है।

4. लड़की की आंखे

यह बात सच है की लडकियों की आँखे वो बाते आसानी से कह जाती है वह जो की लडकियाँ कहने में बहुत झिझकती है और वह इसीलिए लडके हमेशा लडकियों की आँखों को पढ़ लेते है लड़को को सब कुछ लड़की की आंखो से पता चल जाता है और कुछ लडके तो लडकियों की आँखे देख कर उनपर फ़िदा हो जाते है।

5. लड़की के सुंदर बाल

दोस्तो इस बात मै कोई दो राय नहीं है कि बाल उन सभी चीजों में से एक है जो की लड़कों को लड़कियों में बहुत ज्यादा आकर्षक लगते हैं दोस्तो अगर मैं खुद की बात करूं अर्थात अपनी बात करू तो मेरी पहली नजर लड़की के बालों पर ही जाती है और यह तो खासतौर पर तब जब किसी लड़की के सर हेयर/बाल लंबे और चमकदार और बहुत स्वस्थ हों और लड़कियों की खूबसूरती में ही चार चांद अगर कोई लगाता है तो वो उनके बाल ही हैं और लड़की के लंबे और घने बाल जैसे यह तो हमारे दिल पर जादू सा कर देते हैं और वह हम लड़कों को लड़की की सिंपल बाल बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं, और वह बात करते समय ही लड़कियों के बालों में उंगली फेरना/हाथ फेरना वह उनके आकर्षण को और भी बढ़ा सा देता है।

6. लड़की की ड्रेस/पहनावा

यह तो सबसे महत्वपूर्ण बात है की लडकियों की ड्रेस या पहनावा लडको को बहुत हद तक इंप्रेस करने के काम आता है और यह तो ज्यादा लड़के अक्सर लडके लड़की की सादगी को ज्यादा पसंद करते है।

7. लड़की का फिगर

यह बात सच है की लडके हद्द से मोटी और हद से ज्यादा पतली लडकियों को पसंद नही करते और वह जिन लडकियों का बिल्कुल परफेक्ट फिगर होता है और वह लडकियों पर लडको का ध्यान सबसे अधिक आकर्षित होता है अर्थात लड़के लड़कियों के फिगर को देखकर सबसे ज्यादा लड़कियों की तरफ आकर्षित होते है।

No comments:

Post a Comment