hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Wednesday, February 17, 2021

/ why i dont have girlfriend | गर्लफ्रेंड ना बनने के कारण जानिए |

why i dont have girlfriend | गर्लफ्रेंड ना बनने के कारण जानिए |

why i dont have girlfriend (गर्लफ्रेंड ना बनने के कारण)


गर्लफ्रेंड क्या होती है:-गर्लफ्रेंड यह शब्द इंग्लिश भाषा का है और अगर हम गर्लफ्रेंड शब्द का हिंदी भाषा में अनुवाद करते हैं अर्थात हिंदी भाषा में इसका अर्थ निकालते हैं हिंदी भाषा में गर्लफ्रेंड शब्द का अर्थ होता है प्रेमिका इसको हम और भी आसान भाषा में समझते हैं जैसे मान लीजिए आप किसी को सच्चे दिल से प्यार करते हैं।


और वह पर्सन भी आपको सच्चे दिल से प्यार करता है आप जिसको सच्चे दिल से प्यार करते हैं वह आपकी गर्लफ्रेंड या प्रेमिका होगी और प्रेमिका वह होती है जिसके साथ आप की दिल की प्यार की गहरी भावनाएं जुड़ी हुई होती हैं जिसके साथ आप का प्यार का रिश्ता होता है जो आपके लिए बहुत कुछ होती है और उसी को प्रेमिका या गर्लफ्रेंड कहा जाता है।

why i dont have girlfriend
why-i-dont-have-girlfriend

वाए आई डोंट हैव गर्लफ्रेंड हिंदी मै अर्थ(why i dont have girlfriend):-यह इंग्लिश भाषा के वाक्य हैं और अगर हम इन वाक्यों का हिंदी भाषा में अनुवाद करते हैं या इन वाक्यों का अर्थ निकालते हैं तो हिंदी भाषा में इसका अर्थ क्यों मेरी कोई प्रेमिका नहीं है यह होता है यह वाक्य प्रेमी बहुत जज्बाती और भावनाओं में बहकर बोलता है और यह वाक्य व्यक्ति इसलिए बोलता है।


क्योंकि उसको प्यार करने वाली कोई उसके पास प्रेमिका नहीं होती है जिसके साथ वह अपने दिल की बात शेयर कर सके जिस पर वह विश्वास कर सके जिसको वह प्यार कर सके यह भावना उस व्यक्ति की दिल की होती है जिसको जिंदगी में प्यार नहीं मिलता है और वह प्यार पाना चाहता है इसलिए वह दुखी हृदय से इस वाक्य को बोलता है।


प्रेमिका ना होने के 10 कारण यह है:-प्रेमिका का ना होना अगर आप की भी कोई प्रेमिका नहीं है अर्थात आपको कोई प्यार करने वाली नहीं है आप अभी सिंगल हो आज हम आपको बहुत 10 कारण बताएंगे जिस कारण से आपकी अभी तक कोई प्रेमिका नहीं बनी है अर्थात आपकी प्रेमिका नहीं है-


1) आपकी प्रेमिका इसलिए नहीं है क्योंकि आपको अपने आप पर कॉन्फिडेंस नहीं है अर्थात आपको अपने आप पर विश्वास नहीं है।


2) और दूसरा कारण आप हमेशा गुस्से में रहते हैं इसलिए सभी लड़कियां आपसे दूर भागती हैं।


3) तीसरा कारण आपको लड़कियों से बातें करनी नहीं आती है और आप लड़कियों से बहुत ज्यादा शर्माते हैं।


4) चौथा कारण आप अपने गलत दोस्तों के साथ रहते हैं जो दोस्त सभी लड़कियों को छेड़ते हैं।


5) पांचवा कारणआप लड़की से बात करने की हिम्मत ही नहीं रखते हैं आपमें हिम्मत ही नहीं होती है।


6) छठा कारण जब भी कोई लड़की आपसे बात करने आती है आप उसको गुस्से में जवाब देते हैं जिसके कारण वह आपसे दोबारा बात नहीं करनी आती।


7) सातवां कारण आप कभी अपने आप पर ध्यान नहीं देते हैं।


8) आठवां कारण जब भी आप लड़की से बात करते हैं आप बहुत नर्वस हो जाते हैं जिस कारण आप बात नहीं कर पाते हैं और आपको कोई बातें याद भी नहीं आती है।


9) नोवा कारण आप जब भी लड़की से बात करते हैं तो आप हमेशा नीचे देखते रहते हैं इससे यह पता चलता है कि आपने बिल्कुल भी कॉन्फ्रेंस नहीं है।


10) 10वां का जो सबसे मेन कारण होता है जब भी आप किसी से प्यार करते है और उस को प्रपोज करने के बारे में सोचते हैं तब आप किसी दोस्त के हाथ अपना प्रपोज उस लड़की तक पहुंचा देते हैं यह आपकी सबसे बड़ी गलती होती है।


प्रेमिका बनाने के लिए क्या करना चाहिए:-अगर आप भी दोस्तों यह चाहते हो कि आपको भी कोई सच्चे दिल से चाहने वाली आपकी दिल की भावनाएं समझने वाली और आपको बहुत सच्चा प्यार करने वाले जिस पर आप विश्वास कर सके।


जो आपकी दिल से सच्चा प्यार करें हर एक मुसीबत में आपकी साथी हो तो आपको यह करना चाहिए आपको कोई ऐसी सही लड़की का चयन करना है जो सिर्फ आपसे सच्चे दिल से प्यार करती हो और जिसको आप बिना किसी स्वार्थ को बिना किसी मतलब के सच्चे दिल से प्यार करे।


और आपकी प्रेमिका मैं आपसे सच्चे दिल से प्यार करेगी आप अपनी प्रेमिका के साथ हर एक मुसीबत में हर एक अच्छे बुरे वक्त में साथ दें इस तरह आप दोनों में एक दूसरे के प्रति विश्वास की भावना जागृत होगी जिससे दोनों में एक दूसरे के प्रति प्यार बढ़ेगा।

why i dont have girlfriend
why-i-dont-have-girlfriend

प्रेमिका के दिल मै अपने लिए प्यार कैसे जागृत करे:-अगर आप किसी से बेहद सच्चे दिल से प्यार करते हैं और आपका प्यार उसके प्रति बेहद सच्चा और गहरा है और आप अपनी प्रेमिका के दिल में है अपने लिए सच्चा प्यार जागृत करना चाहते हैं।


तो आपको अपनी प्रेमिका को सच्चे दिल से बिना किसी मतलब स्वार्थ के प्यार करना है और अपनी प्रेमिका का हर एक अच्छे बुरे वक्त में सच्चे दिल से साथ निभाना है आपको कभी भी अपनी प्रेमिका को अकेला नहीं छोड़ना है और अपनी प्रेमिका का ख्याल रखना है और आपको अपनी प्रेमिका पर विश्वास रखना है।


आपको हर एक परिस्थिति में अपनी प्रेमिका का सच्चे दिल से साथ निभाना है इससे आपकी प्रेमिका के दिल में आप के प्रति पहले से ज्यादा विश्वास बड़ जाएगा और आपकी प्रेमिका के दिल में आप के प्रति प्यार और भी ज्यादा गहरा होगा और बढ़ता जाएगा।



दोस्तों यह why i dont have girlfriend पोस्ट अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो आप कॉमेंट करके हमें जरूर बताएं और इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना बिलकुल ना भूलें आप हमें फ़ॉलो जरूर करें।Thanks!

No comments:

Post a Comment