hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Sunday, February 7, 2021

/ love story for girlfriend | सच्ची प्रेमिका की सच्ची प्रेम कहानी जानिए |

love story for girlfriend | सच्ची प्रेमिका की सच्ची प्रेम कहानी जानिए |

love story for girlfriend (सच्ची प्रेमिका की सच्ची प्रेम कहानी)


प्रेम कहानी क्या होती है:-प्रेम कहानी उन प्रेमियों की कहानी को कहा जाता है जो प्रेमी और प्रेमिका एक दूसरे से बिना किसी अपने निजी स्वार्थ के बिना किसी मतलब के एक दूसरे को शिद्दत से एक दूसरे से सच्ची मोहब्बत करते हैं और प्रेमी और प्रेमिका की एक दूसरे के प्रति सच्चे प्यार को और एक दूसरे के प्रति सच्ची प्रेम को ही सच्चा प्रेम की कहानी कहा जाता है।


प्रेम कहानी दो सच्चे प्रेमी और प्रेमिका की होती है जो एक दूसरे को दिल से सच्चा प्यार करते हैं और एक दूसरे का हाथ पूरी जिंदगी थाम कर रखते हैं एक दूसरे का हर एक मुसीबत में साथ देते हैं जो एक दूसरे के सच्चे लाइफ पार्टनर होते हैं कभी भी एक दूसरे को अकेला नहीं छोड़ते हैं जो एक दूसरे को सिर्फ सच्चे दिल से प्यार करते हैं।

love story for girlfriend
love-story-for-girlfriend

सच्ची प्रेमिका की सच्ची प्रेम कहानी(love story for girlfriend):-सच्ची प्रेमिका की प्रेम कहानी अब शुरू होती है एक लड़की थी वह कॉलेज में पढ़ती थी और हर दिन अपने क्लास में लेक्चर लगवाया करती थी और उस क्लास में एक लड़का भी था जो हर दिन उस लड़की को बार बार देखा करता था पर जब लड़की उसको देखती थी तब वह नहीं देखता था पर जब लड़की उसको नहीं देखती थी।


तब वह उसको देखता था लड़की हर दिन ऐसा नोटिस करती थी परंतु 1 दिन लड़की ने लड़के से जाकर पूछ लिया पर लड़के ने लड़की को देखने की वजह बताइए अर्थात बार-बार देखने की वजह बताई लड़की ने कहा कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं क्या तुम मेरी लाइफ पार्टनर बनोगी लड़की को उस वक्त बहुत गुस्सा आया परंतु उसने लड़के को कुछ नहीं कहा और वहां से चली गई लड़की ने जवाब मांगा।


परंतु लड़की में कोई उत्तर नहीं दिया लड़का हर दिन की तरह लड़की को देखा करता था परंतु लड़की उसको इग्नोर करने लगी लड़की के लड़के को बार-बार इग्नोर करने से लड़की थक गई और लड़का जब भी लड़की को देखता था तो लड़की भी उसको देखने लगी क्योंकि लड़की ने बहुत इग्नोर किया परंतु वह लड़की के उसके प्रति सच्चे प्यार को महसूस करने लगी लड़की को भी लड़के से सच्चा प्यार हो गया।


और लड़की को लड़के के पास गई और लड़की ने कहा कि मुझे माफ करना मैंने तुम्हें पहले बहुत इग्नोर किया परंतु जब तुम मुझ को बार बार देखा करते थे तो इतना इग्नोर करने के बाद भी तुमने मुझसे प्यार करना नहीं छोड़ा इससे पता चलता है कि तुम मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करते हो और सच बात तो यह है कि मैं भी तुमको सच्चे दिल से प्यार करने लगी हूं।


लड़की की यह बातें सुनकर लड़का बहुत खुश हो गया क्योंकि लड़के का प्यार लड़की के प्रति बेहद सच्चा था और लड़की को भी लड़की के सच्चे प्यार का एहसास हुआ और लड़की ने लड़के को अपने दिल की बात बताई दोनों एक दूसरे से दिल की बात करने लगी।


अर्थात दोनों ने एक दूसरे को प्यार का इजहार किया और दोनों एक दूसरे से हर दिन बातें करने लगी दिन प्रतिदिन दोनों का एक दूसरे के प्रति प्यार बहुत ज्यादा बढ़ता गया दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह जानते थे और एक दूसरे से प्यार की मीठी बातें किया करते थे दोनों एक दूसरे की प्रेमी और प्रेमिका बन गए।


प्रेमिका को अपने सच्चे प्यार पर विश्वास:-प्रेमिका को हो अपने प्रेमी पर रिलेशनशिप में आने के बाद प्रेमिका को यह एहसास हुआ कि उसका प्रेमी उसको कितनी ज्यादा मोहब्बत करता है अर्थात प्यार करता है और इतना ज्यादा प्यार है मिलने के बाद प्रेमिका को अपने प्रेमी पर बहुत ज्यादा विश्वास हो गया और प्रेमी को भी अपनी प्रेमिका से बहुत ही ज्यादा विश्वास हो गया।


और दोनों का विश्वास इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों का प्यार भी दिन-प्रतिदिन और भी ज्यादा गहरा और मजबूत होता गया दोनों एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते थे जिस दिन बात ना होती थी उस दिन दोनों बहुत उदास रहती थे दोनों एक दूसरे से हर दिन बात किया करते थे कॉलेज में एक दूसरे के साथ में रहा करते थे।


और सारे कॉलेज को हम दोनों के सच्चे प्यार के बारे में पता चल गया था परंतु इन दोनों की जोड़ी कॉलेज में तो सच्चे दिल से प्यार करने वाली प्रेमियों की जोड़ी के नाम से जानी जाती थी क्योंकि इन दोनों का प्यार एक दूसरे के प्रति बहुत ही सच्चा और गहरा था दोनों एक दूसरे को हर एक परिस्थिति में हर एक मुसीबत में साथ देते थे।

love story for girlfriend
love-story-for-girlfriend

प्रेमिका ने प्रेमी का हर परिस्थिति में दिया साथ:-जब भी प्रेमी पर कोई मुसीबत आती थी तो प्रेमिका उसकी ढाल बनकर उसके साथ खड़ी हो जाती थी प्रेमिका ने अपने प्रेमी की हर एक मुसीबत में अपने सच्चे दिल से साथ दिया और प्रेमिका ने कभी भी अपने प्रेमी को अकेला महसूस नहीं होने दिया हमेशा उसका सच्चे दिल से साथ देती थी दोनों एक दूसरे से दिल से सच्चा प्यार करते थे।


और किसी भी तरह की मुसीबत आने पर दोनों एक दूसरे की ढाल बनकर हर एक मुसीबत का सामना किया करते थे इससे पता चलता है कि दोनों का प्यार एक दूसरे के प्रति कितना सच्चा है दोनों को हमेशा एक दूसरे की चिंता अर्थात फिकर सताया करती थी क्योंकि दोनों एक दूसरे की बहुत ज्यादा फिक्र किया करते थे।


प्रेमिका की अपने प्रेमी से हुई शादी:-प्रेमिका जब अपने प्रेमी के साथ कॉलेज में पढ़ाई करती थी तब दोनों का प्यार एक दूसरे के प्रति बहुत ज्यादा बढ़ गया दोनों एक दूसरे से शादी करने की बात किया करते थे और दोनों अपने सच्चे दिल से एक दूसरे से शादी करना चाहते थे ऐसे करके बहुत साल पीते दोनों की पढ़ाई कंप्लीट हुई।


और दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया और दोनों ने एक दूसरे अर्थात अपने अपने घर वालों के साथ बात करने का फैसला किया दोनों ने अपने अपने घर वालों के साथ बात की उन्होंने अपने प्यार के बारे में सब कुछ बता दिया पहले तो घर वालों ने मना कर दिया।


परंतु दोनों का एक दूसरे के प्रति प्यार जब घर वालों ने देखा तो घरवाले तुरंत मान गए प्रेमिका ने अपना सच्चा प्यार अर्थात अपने प्रेमी से शादी की और दोनों बहुत खुशी से अपनी जिंदगी एक दूसरे के साथ बिता रहे हैं क्योंकि दोनों का प्यार एक दूसरे के प्रति सच्चा था और दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बाद भी बहुत खुश हैं।



दोस्तों यह love story for girlfriend पोस्ट अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो आप कॉमेंट करके हमें जरूर बताएं और इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना बिलकुल ना भूलें आप हमें फ़ॉलो जरूर करें।Thanks!

No comments:

Post a Comment