hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Saturday, January 16, 2021

/ love start | प्यार शुरू कब होता है जानिए |

love start | प्यार शुरू कब होता है जानिए |

love start (प्यार शुरू कब होता है)


प्यार क्या होता है:-दुनिया में बहुत लोग ऐसे होते हैं जो किसी एक को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं अर्थात वह जिसको पसंद करते हैं उसी के बारे में सोचते रहते हैं और उसी के बारे सोचना उन्हें अच्छा लगता है और उनको बार-बार देखना अच्छा लगता है और इस तारा पसंद करने को और अच्छे लगने को ही सच्चा प्यार कहा जाता है अर्थात यही सच्चा प्यार होता है।


जो दिल की सच्ची और गहरी भावनाओं से किसी एक के बारे में दिल में इज्जत और उस पर विश्वास और उसको दिल से पसंद करना जिसमें अपना कोई मतलब ना हो जो बिना किसी मतलब के हो यही सच्चा प्यार होता है सच्चा प्यार किसी के प्रति दिल में सच्चे प्यार की भावनाएं होती हैं और वह भावनाएं सच्चे दिल से ही शुरू होती है।

love start
love-start

प्यार शुरू कब होता है(love start):-प्यार शुरू तब होता है जब किसी को पहली बार देखते ही उसकी बातें उसका नेचर जानते हैं दिल की धड़कन ए जब जरूरत से ज्यादा तेज हो जाती है जब एक बार उसकी बातें सुनकर उसका नेचर जानकर और पहली बार देखकर उससे दूर होकर भी अकेले में उसी की बारे में सोचना दिल में उसी को देखने की ख्वाहिश रखना रातों को नींद ना आना।


हर वक्त सिर्फ उसी के बारे सोचना उसी के बारे सोच सोच कर चेहरे पर एक हल्की सी सुंदर मुस्कान आना उसको दिल में अपनी सोच कर खुश होते रहना उसी के बारे में बातें करते रहना कुछ समझ ना आना कि मुझे क्या हो गया है तभी तो सच्चा प्यार शुरू होता है तब प्यार शुरू होता है और उसके सामने जाते ही चुप हो जाना तब प्यार शुरू होता है और यही सच्चा प्यार होता है।


प्यार किसी से होता ही क्यों है:-प्यार किसी से कभी भी किया नहीं जा सकता है क्योंकि अचानक से बिना किसी के बारे जाने बिना उसके बारे सोचे एक बार जिंदगी में सच्चा प्यार होता है प्यार कभी भी सोच कर या अपना मतलब दिल में स्वार्थ रखकर नहीं होता है प्यार तो बिना किसी मतलब के होता है प्यार होने की कोई वजह नहीं होती है क्योंकि प्यार तो बिग बाजार ही होता है।


लेकिन कई बार जाने अनजाने में कुछ ऐसे ही रिश्ते बन जाते हैं जैसे किसी को पहली बार देखा उसका नेचर उसकी बातें अच्छी लगी उसका दिल साफ है जिसके कारण उसके अच्छे नेचर अच्छी बातों से वह दिल को पसंद आने लगता है दिल में उसी की बातें और दिल उसी के बारे में सोचता है और पता भी नहीं चलता कि अचानक से कि प्यार हो गया है।

love start
love-start

प्यार किसी के दिल से होता है या चेहरे से:-प्यार किसी के दिल से होता है प्यार कभी भी चेहरा देखकर नहीं होता है क्योंकि प्यार तो वही सच्चा होता है जो दिल से दिल मिले तब होता है दिल की खूबसूरती जब दूसरे दिन में मिलती है तब दो दिल जोड़ते हैं तब उनमें एक दूसरे के प्रति सच्चे प्यार की भावनाएं उत्पन्न होती है जिसके कारण प्रेमी या प्रेमिका को एक दूसरे के दिल से दिल मिलने से सच्चा प्यार होता है प्यार सच्चा ही वही होता है।


जो दिल से शुरू होता है दिल से शुरू हुआ प्यार सारी जिंदगी साथ निभाती है और यही प्यार सच्चा होता है चेहरे की खूबसूरती से कभी भी प्यार नहीं होता है क्योंकि चेहरे की खूबसूरती समय के साथ ढल ही जाती है और दिल की खूबसूरती और दिल में सच्ची भावनाएं एक दूसरे के प्रति और सच्चा प्यार समय के साथ कभी भी नहीं बदलता है।


प्यार किसी मतलब के लिए होता है या बिना कोई मतलब के:-सच्चा प्यार तो वह होता है जो बिना किसी मतलब के होता है जो दिल से दिल से होता है वह सच्चा प्यार होता है पर जो प्यार जो दिल में मतलब रख के या अपना निजी स्वार्थ रखकर किया जाता है वह प्यार नहीं होता है जिसमें मतलब होता है जिसमें कोई अपना निजी स्वार्थ छुपा होता है वह कभी भी सच्चा प्यार नहीं होता है।


वह एक झूठा और अपना मतलब निकालने वाला प्यार होता है प्यार तो बिना किसी मतलब के दिल में सच्ची गहरी प्यार की किसी के प्रति सच्ची भावनाएं होती हैं जो बिना किसी मतलब के होती हैं प्यार कभी भी हालात देखकर नहीं होता है बल्कि प्यार तो एक दूसरे में सच्चा दिल और दिल में एक दूसरे के लिए प्यार की भावनाओं से होता है सच्चे प्यार में दो दिल जुड़ जाते है।



दोस्तों यह love start पोस्ट अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो आप कॉमेंट करके हमें जरूर बताएं और इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना बिलकुल ना भूलें आप हमें फ़ॉलो जरूर करें।Thanks!

No comments:

Post a Comment