hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Sunday, January 24, 2021

/ love bites meaning in hindi | लव बाइट का हिंदी मै अर्थ जानें |

love bites meaning in hindi | लव बाइट का हिंदी मै अर्थ जानें |

love bites meaning in hindi (लव बाइट का हिंदी मै अर्थ)


सच्चे प्यार मै क्या सबसे ज्यादा जरूरी होता है?


दुनिया में हर कोई किसी ना किसी से अपने सच्चे दिल से सच्चा प्यार करता है और वह अपना सच्चा प्यार उसको दिखाने के लिए अर्थात उसके प्रति प्यार बताने के लिए बहुत कोशिश करता है लेकिन सच्चे प्यार को कभी भी जताया नहीं जाता है सच्चे प्यार में सबसे ज्यादा जरूरी होता है एक सच्चा दिल और उस सच्चे दिल में उस शख्स के लिए।


जिसके लिए प्यार है सच्ची प्यार की भावनाएं होना सच्चा प्यार होना सबसे ज्यादा जरूरी होता है और प्यार में एक दूसरे के प्रति विश्वास भी सबसे ज्यादा जरूरी होता है क्योंकि विश्वास है तो प्यार है प्यार दिल से होता है और इसे दिल से ही महसूस किया जा सकता है सच्चे दिल वाला व्यक्ति ही सच्चे प्यार को महसूस कर सकता है।

love bites meaning in hindi
love-bites-meaning-in-hindi
लव बाइट का हिंदी मै अर्थ(love bites meaning in hindi)


लव बाइट यह दो इंग्लिश भाषा के शब्द है और अगर इनका हिंदी भाषा में इसी 2 शब्दों का अर्थ निकालते हैं तो लव का हिंदी भाषा में अर्थ होता है प्यार और बाइट का हिंदी भाषा में अर्थ होता है काटना और इन दोनों शब्दों लव बाइट का हिंदी भाषा में अर्थ होता है प्यार से काटना या बाइट करना प्रेमी और प्रेमिका एक दूसरे को प्यार से अपने दांतो से प्रेमी अपनी प्रेमिका को प्यार से काटता है।


और प्रेमिका अपने प्रेमी को प्यार से अपने दांतो से बाइट करती है अर्थात काट ती है प्रेमी और प्रेमिका का एक दूसरे के प्रति प्यार होता है जिससे मैं अपने सच्चे प्यार की निशानी प्रेमी अपनी प्रेमिका को प्यार से लव बाइट करके देता और प्रेमिका अपने प्रेमी को लव बाइट करके अपने प्यार की एक छोटी सी निशानी देती है।



प्यार मै लव बाइट जरूरी है या नहीं?


दुनिया में आजकल हर कोई अपने सच्चे प्यार को साबित करने में लगा हुआ है लेकिन सच्चे प्यार को कभी भी साबित करने की आवश्यकता नहीं पड़ती है जा प्यार तो एक दिल से दूसरे दिल में होता है सच्चा प्यार दो दिलों का मेल होता है जो एक दूसरे के प्रति सच्चे हृदय में सच्चे प्यार की भावनाएं अर्थात सच्चा प्यार के अलावा और कुछ नहीं चाहता है।


प्यार में लव बाइट बिल्कुल भी जरूरी नहीं होती है सच्चे प्यार में सबसे ज्यादा जरूरी होता है एक दूसरे के प्रति बिना किसी मतलब के बिना किसी स्वार्थ के सच्चा प्यार है ना और इससे भी ज्यादा जरूरी होता है एक दूसरे पर विश्वास होना और एक दूसरे के दिल में एक दूसरे के इलावा और कोई तीसरा ना होना।

love bites meaning in hindi
love-bites-meaning-in-hindi

क्या प्यार लव बाइट करने से बड़ता है?


सच्चा प्यार कभी भी ऐसे फालतू के कामों से नहीं बड़ता है अर्थात बाइट करने से कभी भी प्यार नहीं बढ़ता है यह सब फालतू की बातें होती हैं सच्चा प्यार दो एक दूसरे के प्रति सच्चे दिल मैं होता है जो सिर्फ एक दूसरे के लिए दिल में प्यार के अलावा और कुछ नहीं मांगता है सच्चा प्यार तो एक दूसरे के प्रति भी विश्वास होने से बढ़ता है।


सच्चा प्यार तो एक दूसरे कि बिना किसी मतलब के बिना किसी अपने निजी स्वार्थ के अपने पार्टनर का सच्चे दिल से ख्याल रखना और अपने पार्टनर की इज्जत करना कद्र करना और अपने पार्टनर का अच्छे बुरे वक्त में उसका साथ देना कभी भी अकेला महसूस नहीं होने देना और दिल में पार्टनर के प्रति बेइंतहा सच्चा प्यार होना इससे सच्चा प्यार बढ़ता है।



लव बाइट के बिना सच्चे प्यार की निशानी?


जी हां दोस्तों लव बाइट के इलावा भी आप अपनी प्रेमिका या प्रेमी को अपने सच्चे प्यार की निशानी दे सकते हैं अगर आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को अपने सच्चे प्यार की निशानी देना चाहते हैं तो आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को कोई ऐसा अच्छा गिफ्ट दे सकते हैं।


जो सबसे खास हो जो गिफ्ट जब भी आपकी प्रेमी या प्रेमिका देखें तो उसको आपका सच्चा प्यार हमेशा याद आता रहे जैसे आप कोई आधे दिल के आकार वाला एक सुंदर लॉकेट जिस पर आपका नाम का पहला अक्षर लिखा हो वह आप अपनी प्रेमिका को दे दें।


और आधा दिल के आकार वाला लॉकेट जिस पर आपकी प्रेमिका के नाम का पहला अक्षर लिखा हो वह आप अपने गले में पहन ले इससे आपके नाम वाला लॉकेट आपकी प्रेमिका के गले में पहना होगा।


और और आपकी प्रेमिका के नाम वाला आधा दिल लॉकेट आपने अपने गले में पहना होगा और जब प्रेमी और प्रेमिका एक दूसरे से मिलेंगे तब वह दो आधे दिल एक हो जाएगा यह निशानी प्रेमी ने प्रेमिका को एक दूसरे को दे सबसे अच्छी खूबसूरत प्यार की निशानी होगी।



दोस्तों यह love bites meaning in hindi पोस्ट अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो आप कॉमेंट करके हमें जरूर बताएं और इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना बिलकुल ना भूलें आप हमें फ़ॉलो जरूर करें।Thanks!

No comments:

Post a Comment