hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Wednesday, January 27, 2021

/ bf and gf love story | प्रेमी और प्रेमिका की प्रेम कहानी जानिए |

bf and gf love story | प्रेमी और प्रेमिका की प्रेम कहानी जानिए |

bf and gf love story (प्रेमी और प्रेमिका की प्रेम कहानी)


सच्चा प्रेमी:-एक लड़का था जो बहुत ही भोला इमानदार और वफादार था वह ज्यादा अभी घर से नहीं था लेकिन दिल का बहुत अमीर था 12वीं कक्षा में पढ़ता था अब उसकी 12वीं कक्षा से उसने फर्स्ट प्राइस लिया था वह पढ़ाई में अव्वल आया था और पढ़ाई में बहुत ही इंटेलिजेंट था उसके घर वालों ने 12वीं कक्षा होने के पश्चात ही।


कॉलेज में दाखिला एडमिशन करवा दी लड़की ने बीएससी में कॉलेज में एडमिशन लिया था और वह जब कॉलेज में अपने क्लास में लेक्चर लगता था वह बहुत ही ध्यान से लेक्चर को सुनता था और उसे बहुत जल्दी समझ आ जाता था क्योंकि वह पढ़ाई में बहुत ही इंटेलिजेंट था और सभी क्लास के उसको ही सबसे ज्यादा इंटेलिजेंट बोलते थे।

bf and gf love story
bf-and-gf-love-story

और पढ़ाई क्यों लेकर कोई भी प्रॉब्लम उसी से ही सभी क्लास के बच्चे पूछते थे और इसी वजह से लड़का अपनी क्लास का मॉनिटर बन गया और क्लास में बहुत सारी लड़कियां भी थी और एक मॉनिटर लड़की उसको नोटिस करती थी और लड़का भी उस लड़की को नोटिस करता था।


सच्ची प्रेमिका:-एक सच्ची लड़की जो बहुत ही ईमानदार और दिल की साफ और भोली थी वह बहुत ही इंटेलिजेंट पढ़ाई में सबसे अव्वल आने वाली थी उसने भी 12वीं कक्षा पहले नंबर पर आकर फर्स्ट प्राइज लिया था और वह घर से काफी अच्छी थी और उसके घर वाले लड़की को बहुत ज्यादा सपोर्ट करते थे और लड़की को कॉलेज आगे की पढ़ाई करने के लिए भेजा गया।


बीएससी में लड़की ने एडमिशन लिया और कॉलेज के पहले दिन ही वह क्लास में गई और उसने वहां पर अपनी पहली कॉलेज की पढ़ाई की क्लास अर्थात लेक्चर लगवाया लड़की बहुत समझदार थी और पढ़ाई में बहुत इंटेलिजेंट थी इसलिए सर का लेक्चर उसको बहुत आसानी से समझ आ गया और सभी क्लास के उसको मॉनिटर क्लास का बना दिया।


क्लास की सभी लड़कियां उसी से पढ़ाई की हर एक सवाल का जवाब उसी से पूछती थी और उसकी क्लास में लड़के भी थे और क्लास में एक लड़का भी बहुत इंटेलिजेंट था और वह भी अपनी क्लास में लड़कों का मॉनिटर था वह लड़का लड़की को नोटिस करता था क्योंकि वह भी मॉनिटर था और लड़की भी मॉनिटर थी लड़की भी मॉनिटर लड़के को बहुत नोटिस करती थी।


प्रेमी और प्रेमिका की प्रेम कहानी(bf and gf love story):- इन दोनों की प्रेम कहानी अब शुरू होती है जब दोनों लड़का और लड़की क्लास के मॉनिटर थे और वह दोनों एक दूसरे को नोटिस करते थे और दोनों ही एक दूसरे से बात भी करना चाहते थे लेकिन उनको समझ नहीं आ रहा था कि दोनों बात कैसे करें 1 दिन लड़के ने बात करने का फैसला कर लिया कि लड़की से एक बार बात तो करता हूं उस दिन इंग्लिश की क्लास थी।


और सर लेक्चर लगा कर चले गए और लड़की में क्लास में कुछ समझ ना आने का बहाना किया और उस लड़की क्लास की मॉनिटर से जाकर इंग्लिश के लेक्चर के बारे में पूछने लगा मैं लड़की के पास जा रहा था कि लड़की को लगा कि आज यह कुछ पूछने आ रहा है और वैसा ही हुआ लड़का लड़की के पास गया और उसने हेलो कहां और अपना नाम बताया और लड़की ने भी हेलो कहां और अपना नाम बताएं।


फिर लड़की ने एक क्लास के बारे में पूछा लड़की ने उसे सब कुछ बताया लड़का जब लड़की के पास गया तो वह लड़की की आंखों में देखे जा रहा था और लड़की भी उसकी आंखों में देखे जा रही थी लड़की ने लड़के को वह लेक्चरर सब समझा दिया और लड़के को सब कुछ समझ आ गया लड़की भी उसकी आंखों में देखी जा रही थी वह लड़का दोनों एक दूसरे की आंखों में देखे जा रहे थे।

bf and gf love story
bf-and-gf-love-story

फिर लड़की ने कहा और कुछ पूछना है तुम्हें लड़के ने कहा नहीं फिर दोनों में दोस्ती हो गई फिर आरिफ रोज लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे को पढ़ाई की बातें किया करते थे फिर लड़की ने लड़के के बारे में जाना और लड़के ने लड़की के बारे में जाना दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डाल कर बात किया करते थे और हर रोज बात होने से दोनों एक दूसरे से बात किए बिना रह नहीं पाते थे।


और दोनों लड़का और लड़की एक दूसरे को सच्चा प्यार करने लगे थे और लड़की भी लड़के के प्रति अपनी फीलिंग बताना चाहती थी और लड़का भी लड़की के प्रति अपने दिल की फीलिंग बताना चाहता था दोनों एक दूसरे के सच्चे दोस्त बन गए थे और एक दूसरे से प्यार की बातें करने से डरते थे कहीं हमारी दोस्ती ना टूट जाए पर 1 दिन लड़के ने लड़की को बोल ही दिया कि मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं।


क्या तुम मुझे प्यार करती हो लड़की मन ही मन मुस्कुराए और लड़की ने कोई जवाब नहीं दिया लड़के के वह बेहद पूछने पर लड़की ने बोला कि मैं तुम्हें इसका जवाब कल दूंगी लड़की ने बोला चलो ठीक है लड़की ने अपने घर जाकर बहुत ही कुछ दिन जैसे उसे अपने सपनों का राजकुमार मिल गया हो वह लड़का बहुत टेंशन में था कि पता नहीं शायद यह बहुत गुस्सा होंगे इसलिए बोल नहीं रही वह शायद ही ना ही बोलेगी।


लड़की के मन और दिमाग में बहुत सारे सवाल चल रहे थे लेकिन लड़की को क्या पता था कि उसके अगले दिन लड़की का क्या जवाब आने वाला है फिर अगला दिन हुआ और लड़की कॉलेज में आए लड़का बहुत टेंशन में था लड़की ने पहले ही देख लिया था इन लड़की ने लड़के को बुलाया और कहा कि शांत ना हो चलो अकेले में बात करते हैं लड़का लड़की दोनों एक जगह साथ साथ बैठे हुए थे।


तभी लड़की ने कहां की तुम्हारी कल की बातें को मैंने बहुत सोचा और मेरा दिल मुझे कहता है कि तुमसे ज्यादा मुझे और कोई प्यार नहीं कर सकता है मैं भी तुमसे बेहद सच्चा प्यार करती हूं और तुम्हारे बिना नहीं रह सकती आई लव यू मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं यह बातें सुनकर लड़की के मुंह से लड़का तो जैसे खुशी के मारे कुछ बोल ही नहीं पाया।


उसको इतनी खुशी हुई कि जिसको मैं सच्चे दिल से प्यार करता है वह भी उसको सच्चे दिल से प्यार करती है लड़का उस दिन सबसे ज्यादा लड़के के लिए खुशी का दिन था दोनों एक दूसरे से सच्चे दिल से प्यार करते थे वह इन दोनों का प्यार एक दूसरे के प्रति बहुत ही इमानदार और वफादार था।


दोनों का एक दूसरे प्रति सच्चा प्यार:-लड़का और लड़की दोनों का एक दूसरे के प्रति आप यार बहुत ही इमानदार और वफादार था मैं एक दूसरे को अपने सच्चे दिल से सच्ची दिल की भावनाओं से सच्चा प्रेम करते थे और एक दूसरे की बहुत इज्जत करते थे कभी भी एक दूसरे को मुसीबत में अकेला छोड़कर नहीं जाते थे ललित हर एक मुसीबत का एक साथ डटकर मुकाबला करते।


और लड़का और लड़की दोनों का एक दूसरे के प्रति प्रेम बहुत ज्यादा था कभी भी एक-दूसरे को अकेला महसूस नहीं होने देते थे दोनों कॉलेज में एक साथ लेक्चर लगवाते और सारी क्लास को इन दोनों के एक दूसरे के प्रति सच्चे प्यार के बारे में पता चल गया था वह सारी क्लास को यह भी पता था कि यह दोनों एक दूसरे से बेहद सच्चा इश्क करते हैं मोहब्बत करते हैं और एक दूसरे से कॉलेज खत्म अर्थात पढ़ाई खत्म होने के बाद शादी करने वाले हैं।


प्रेमी और प्रेमिका की एक दूसरे से शादी:-प्रेमी और प्रेमिका यह दोनों कॉलेज में एक साथ साथ पढ़ाई करते थे और इन दोनों का एक दूसरे के प्रति दिन-ब-दिन प्यार बहुत ही गहरा और मजबूत होता गया और दोनों एक दूसरे शादी करना चाहते थे और दोनों एक दूसरे से अक्सर प्रेमी और प्रेमिका माली नहीं बल्कि पति पत्नी वाली बातें किया करते थे।


इन दोनों ने एक शादी के पहले ही एक दूसरे को पति पत्नी मान लिया था क्योंकि इनका प्यार एक दूसरे के प्रति बेहद सच्चा था और फिर जब दोनों कहां कॉलेज की पढ़ाई खत्म हुई तो दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया और लड़की ने अपने घर वालों को पूरी बात बताई और लड़की ने भी अपने घर वालों को अपने प्यार के बारे में बताया और कहा कि हम दोनों एक दूसरे से बेहद सच्चे दिल से प्यार करते हैं।

bf and gf love story
bf-and-gf-love-story

और एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं और दोनों एक साथ ही खुश रहेंगे हम दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं और इन दोनों के एक दूसरे के प्रति सच्चे प्यार को देखते हुए लड़का और लड़की की दोनों के घरवाले मान गए क्योंकि इनका प्यार एक दूसरे के प्रति सच्चा था फिर लड़के के घर वालों ने लड़की के घर वालों के घर में जाकर बात की फिर दोनों की शादी।


अर्थात विवाह का दिन पक्का हुआ अपने विवाह का दिन सुनकर दोनों रखना कि मन ही मन बहुत खुश हुए और एक लड़का और लड़की दोनों का एक-दूसरे से विवाह हो गया और वह दिन इनकी जिंदगी का सबसे अच्छा और सबसे ज्यादा खुशी का दिन है और विवाह बहुत धूमधाम से हुआ।


विवाह होने के बाद दोनों का एक दूसरे के प्रति प्यार कभी भी कम नहीं हुआ बल्कि इन दोनों का एक दूसरे के प्रति सच्चा प्यार और भी ज्यादा गहरा और मजबूत है होता गया दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं क्योंकि इन दोनों का एक दूसरे के प्रति प्यार सच्चा है।



दोस्तों यह bf and gf love story पोस्ट अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो आप कॉमेंट करके हमें जरूर बताएं और इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना बिलकुल ना भूलें आप हमें फ़ॉलो जरूर करें।Thanks!

No comments:

Post a Comment