hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Saturday, December 12, 2020

/ school love story | स्कूल की लव लाइफ कहानी |

school love story | स्कूल की लव लाइफ कहानी |

school love story ( स्कूल की लव लाइफ कहानी )


स्कूल लाइफ:-स्कूल लाइफ की जिंदगी दुनिया की सबसे बेहतरीन लाइफ होती है यह कैसी होती है जिसमें छात्र और स्कूल का एक क्या रिश्ता होता है और छात्र स्कूल में अपने आप को बहुत ही आनंद महसूस करता है और उसको किसी बात की चिंता नहीं होती हैं वह स्कूल में बेहद खुशी से रहता है और स्कूल में रहते रहते हो।


इतने सारे दोस्त बना लेता है कि सभी उसके अच्छे दोस्त बन जाते हैं और सभी मौज मस्ती करते हैं और साथ में पढ़ाई भी करते हैं छात्र का स्कूल से बेहद गहरा लगाव होता है और यह अनुभव उसको अपनी जिंदगी में कभी नहीं भूलता है यह खुशियों के पल उसको हमेशा सारी जिंदगी उसके साथ रहते हैं और उसके याद आते रहते हैं।

school love story
school-love-story

स्कूल लव कहानी(school love story):-स्कूल में पढ़ाई करते करते हो और मौज मस्ती करते कभी-कभी कुछ ऐसे अनजाने और दिल के सच्चे रिश्ते बन जाते हैं किसी एक शख्स के साथ और वह प्रेम संबंध एक प्रेम कहानी बन जाती है जैसे एक स्कूल की लव कहानी स्कूल में पढ़ाई करते हैं किसी से प्यार हो जाना और वह प्यार इतना सच्चा हो।


जाना कि प्यार के अलावा और कुछ याद ना रहना यह होती है स्कूल की लव कहानी किसी एक शख्स से सच्चे दिल से प्यार हो जाता है और वही शख्स सबसे जरूरी हो जाता है स्कूल सच्चा प्यार एक जिंदगी में कभी नहीं भूलता सच माना जाए कि स्कूल का सच्चा ही पहला प्यार है एक पवित्र रिश्ता प्रेमी और प्रेमिका के बीच होता है।


स्कूल लाइफ की जिंदगी के दोस्त:-स्कूल की लाइफ मैं जो दोस्त बनते हैं वह दुनिया के सबसे वफादार और ईमानदार दोस्त होते हैं स्कूल की जिंदगी में बने दोस्त हमेशा अपनी दोस्ती अपने सच्चे दिल से निभाती है और सारी जिंदगी अपने इस दोस्ती को वफादारी से निभाना अच्छी तरह से जानते हैं स्कूल में है किसी भी तरह की बात होते हैं वह दोस्त ढाल बनकर आपके आसपास खड़े हो जाते हैं।


स्कूल लाइफ के ही रह दोस्त होते हैं जो हर एक मुश्किल समय में एक मुसीबत में और किसी भी तरह की प्रॉब्लम में आपका सच्चे दिल से साथ देते हैं और जब स्कूल में बिछड़ने का वक्त आता है अर्थात स्कूल छोड़ने का वक्त आता है तब यही सच्चे दोस्तों की आंखों में आंसू पानी की तरह आते है।

school love story
school-love-story

स्कूल की जिंदगी का आनंद:-दुनिया में हर किसी ने स्कूल की है जिंदगी का आनंद तो लिया होगा यह स्कूल की लाइफ अर्थात जिंदगी दुनिया के सबसे बेहतरीन से बेहतरीन पलों की जिंदगी होती है जिसका आनंद अपनी जिंदगी में कोई एक बार जरूर लेता है और यह पल आपको किसी भी और जगह पर नहीं मिल सकता है स्कूल की जिंदगी की सबसे अच्छी जिंदगी होती है।


और स्कूल की जिंदगी का आनंद के आपके दिल को मोह लेता है यह आपको सारी जिंदगी नहीं भूलता है और स्कूल की जिंदगी में आपको बहुत सारी खुशियां मिलती हैं बहुत जब स्कूल छोड़ने का वक्त आता है तब सब आनंद और खुशियों को छोड़कर जाना होता है इसीलिए आंखों में आंसू आ जाते हैं।


स्कूल छोड़ने के बाद सभी दोस्तो की आखों में आंसू:-जा पाता है स्कूल छोड़ने का वक्त तब एक खामोशी सी छा जाती है तब सभी दोस्त स्कूल की वह खुशियों भरे पलों को याद करते हैं स्कूल में जो उनको आनंद दिया जो दोस्त दिए हैं इन सभी को याद करते हैं कि अब स्कूल छोड़ने के बाद यह सब और के दोस्त और स्कूल में मिलने वाले सभी खुशियां आनंद खो देंगे।


और स्कूल के खुशियों खुशी के पल यादें बन जाएंगे क्योंकि सभी दोस्त हम स्कूल छोड़ देंगे और अपने कार्यों में व्यस्त हो जाएंगे तो किस्मत से ही किसी से बात हो पाएगी इन्हीं बातों को सभी छात्र स्कूल छोड़ने के बाद सोचते हैं और इन बातों की गहराई बहुत होती है इसी वजह से स्कूल छोड़ने के नाम पर ही आंखों में आंसू आ जाते हैं अर्थात आंखें भर आती हैं।



दोस्तों यह school love story पोस्ट अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना बिलकुल ना भूलें आप हमें फ़ॉलो जरूर करें।Thanks!

No comments:

Post a Comment