hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Thursday, November 12, 2020

/ pisces weekly horoscope | मीन साप्ताहिक राशिफल जानें |

pisces weekly horoscope | मीन साप्ताहिक राशिफल जानें |

pisces weekly horoscope ( मीन साप्ताहिक होरोस्कोप )


मीन राशि होरोस्कोप:-ज्योतिष शास्त्र मीन राशि होरोस्कोप के अनुसार मीन राशि वाले जातक बहुत ही भाग्यशाली होने वाले हैं क्योंकि इनकी जिंदगी के सभी ग्रह दोष दूर होने वाले हैं और मीन राशि वाले जातकों की जिंदगी में खुशियां ही खुशियां दस्तक देने वाले हैं इनकी जिंदगी सफल होने वाली है मीन राशि का होरोस्कोप यह भी कहता है।


कि आने वाले भविष्य के समय में आपके सभी सपने सच होने वाले हैं अथवा आपने जो सोचा था वही होने वाला है आपकी जिंदगी खुशियों से पड़ने वाली है आपके सभी कष्टों का निवारण होने वाला है और आपका कारोबार समय की तेजी से बिजली की तेजी से आगे बढ़ेगा और आपको भारी मुनाफा होने की बहुत संभावना है।

pisces weekly horoscope
pisces-weekly-horoscope

मीन राशि साप्ताहिक होरोस्कोप:-इस पर ज्योतिष शास्त्र यह कहता है कि मीन राशि सप्ताहिक होरोस्कोप के अनुसार मीन राशि वाले जातकों का आने वाला सप्ताह बहुत ही अच्छा बीतने वाला है आपकी जिंदगी में चल रहे सभी प्रकार की मुसीबतें प्रॉब्लम अथवा आपकी जिंदगी में दुख चिंताएं चल रही थी वह अब समाप्त होने वाली है और आने वाले सप्ताह में आपकी जिंदगी में खुशियों के छोटे-छोटे पल आएंगे।


और आपकी जिंदगी में बड़ी खुशियां भी आएंगी और आपको खुशियां ही खुशियां प्राप्त होगी मीन राशि सप्ताहिक होरोस्कोप के अनुसार आपके सभी बिगड़े काम बन जायेंगे और आप का रुका हुआ पैसा आपको बहुत जल्दी आपको वापस मिलेगा आने वाला सप्ताह आपकी जिंदगी में बहुत परिवर्तन लाएगा।


मीन राशि भविष्यवाणी होरोस्कोप:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि का आने वाले समय की भविष्यवाणी होरोस्कोप यह कहता है की मीन राशि वाले जातकों का आने वाला भविष्य का समय बहुत ही अच्छा होगा आने वाले भविष्य में आप अपने कारोबार अथवा अपने बिजनेस व्यापार में बहुत तरक्की करेंगे और इस तरक्की के कारण आपका बिजनेस बिजली की तेजी से विदेश के भी बाहर तक फैल जाएगा।


और आपको बहुत सारा धन लाभ प्राप्त होगा और आपकी जिंदगी में खुशियों के फल अथवा बड़ी खुशियां आपकी जिंदगी में आएंगी और आपको चारों तरफ से लाभ ही लाभ प्राप्त होगा कोई हानि नहीं होगी और आपके अच्छे दिन आने शुरू हो जाएंगे और आपके सभी संकट टल जाएंगे।

pisces weekly horoscope
pisces-weekly-horoscope

मीन राशि सच्चा प्रेम संबंधी होरोस्कोप:-ज्योतिष शास्त्र मेरा सच्चा प्यार संबंधी होरोस्कोप यह कहता है कि आपको अपनी जिंदगी में एक सच्चे दिल से प्यार करने वाला मिलेगा वह बहुत इमानदार और वफादार होगा और आपको कभी छोड़कर नहीं जाएगा आपका हमेशा अच्छे बुरे वक्त में साथ निभाएगा और आपकी जिंदगी में सच्चा प्यार आने से आपकी प्यार के प्रति सोच में बदलाव आएगा।


पहले आप यार को बेकार मानते थे पर जब आपकी जिंदगी में सच्चा प्यार आएगा तब आपकी सोच बदलेगी अथवा आपको भी प्यार हो जाएगा आपका सच्चा प्यार आपकी बहुत कद्र करेगा मीन राशि वालों की जिंदगी में सच्चा प्यार आने से मीन राशि वालों की जिंदगी में बहुत अच्छा बदलाव आएगा।


मीन राशि अपार धन लाभ संपत्ति होरोस्कोप:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि अपार धन-संपत्ति होरोस्कोप के अनुसार मीन राशि वालों को अपनी जिंदगी में अपार धन लाभ प्राप्त होने वाला है अर्थात आपको धन के साथ-साथ आपकी संपत्ति भी बढ़ेगी आपको अपने कारोबार में इतना मुनाफा होगा कि आपने कभी सोचा भी नहीं होगा जिससे आपके पास धन के साथ-साथ आप अपनी संपत्ति भी बढ़ा सकेंगे।


और आप एक बहुत बड़े बिजनेसमैन बन जाएंगे मीन राशि वाले जातक अपनी कड़ी मेहनत से बहुत बड़े व्यापार बिजनेस के मालिक बन जाएंगे ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप धन को व्यर्थ खर्चा ना करें आप किसी जरूरतमंद की मदद अवश्य करें से आपको भी लाभ प्राप्त होगा।


मित्र राशियां:-कुंभ राशि तुला राशि मेष राशि मकर राशि।


शुभ अंक:-ज्योतिष शास्त्र यह कहता है कि मीन राशि होरोस्कोप के अनुसार आपका शुभ अंक 13 है यह शुभ अंक आपका लकी नंबर माना गया है अथवा जी अंक आपके लिए बहुत भाग्यशाली साबित होगा यह आपके लिए लाभकारी है।


शुभ रंग:-ज्योतिष शास्त्र यह कहता है मीन राशि होरोस्कोप के अनुसार आपका शुभ रंग हरा और बैंगनी रंग दोनों को माना गया है यह रंग आपके लकी रंग है अथवा यह दो रंग आपके लिए बहुत भाग्यशाली है अर्थात आपके लिए बहुत लाभदायक है।


ग्रह:-सूर्या



दोस्तों इस pisces weekly horoscope पोस्ट मै हमने मीन राशि होरोस्कोप, मीन राशि साप्ताहिक होरोस्कोप, मीन राशि भविष्यवाणी होरोस्कोप, मीन राशि सच्चा प्रेम संबंधी होरोस्कोप, मीन राशि अपार धन लाभ संपत्ति होरोस्कोप, मित्र राशिया, शुभ अंक, शुभ रंग, ग्रह बताया है। अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

No comments:

Post a Comment