hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Tuesday, November 17, 2020

/ horoscope 2020

horoscope 2020

horoscope 2020 ( कुंभ, तुला, मकर, मेष, कन्या राशि  होरोस्कोप )


कुंभ राशि होरोस्कोप 2020:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि होरोस्कोप 2020 यह कहता है कि कुंभ राशि वाले जातकों का आने वाला समय बहुत ही अच्छा और बहुत ही फायदेमंद होने वाला है कुंभ राशि वाले जातकों को इस साल जिन प्रॉब्लम और जिन मुसीबतों का सामना करो पड़ा है मैं आने वाले भविष्य में कुंभ राशि वाले सभी परेशानियों से मुक्त होंगे।


अर्थात कुंभ राशि वाले जातकों को अपने आने वाले भविष्य में सभी कष्टों का निवारण होगा और इनकी जिंदगी में दोबारा से खुशियां दस्तक देगी कुंभ राशि वाले जातक को अपनी जिंदगी में सच्चे प्यार का एक खूबसूरत एहसास होगा और आपकी जिंदगी में कोई सच्चे दिल से प्यार करने वाला दस्तक देगा जिससे आपकी जिंदगी खुशियों से भर जाएगी।

horoscope 2020
horoscope-2020

तुला राशि होरोस्कोप 2020:-इस बात पर ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि होरोस्कोप यह कहता है तुला राशि वाले जातकों का यह साल काफी उतार-चढ़ाव बना रहेगा अर्थात आपकी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आएगा आप इस साल जिसमें कार्य को करने के लिए कोशिश करेंगे वह कार्य आपका बहुत मुश्किल से ही सफल होगा।


तुला राशि होरोस्कोप 2020 के अनुसार यह साल आपको अपना बिजनेस व्यापार अर्थात नया कारोबार शुरू नहीं करना चाहिए आपको आगे अगले साल नया बिजनेस शुरू करना चाहिए ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप इस साल अपना कोई नया कारोबार शुरू करते हैं वह आपका कारोबार सफल नहीं होगा आप अपने आने वाले भविष्य में अर्थात आने वाले साल में नया कारोबार बार शुरू करें सफलता प्राप्त होगी।


मकर राशि होरोस्कोप 2020:-मकर राशि होरोस्कोप यह कहता है कि मकर राशि वाले जातकों का है यह साल काफी मुश्किलों से भरा होने वाला है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मकर राशि वाले जातकों के लिए इस साल इनके सितारे गर्दिश में होंगे जिसके फलस्वरूप आपका कार्य सफल नहीं होगा आपको नया कारोबार इस साल शुरू नहीं करना चाहिए ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप नया कारोबार शुरू करेंगे।


तो आपको नुकसान हो सकता है अर्थात आपका कारोबार सफल नहीं होगा मकर राशि होरोस्कोप 2020 यह कहता है कि आप प्रतीक्षा करें इस साल कोई भी कार्य शुरू ना करें आप अगले साल नया कारोबार शुरू करेंगे तो आपको उसमें अवश्य सफलतापूर्वक आपका कार्य सफल होगा और आपको भारी धन लाभ की प्राप्ति अवश्य होगी।

horoscope 2020
horoscope-2020

मेष राशि होरोस्कोप 2020:-ज्योतिष शास्त्र मेष राशि होरोस्कोप यह कहता है मेष राशि वाले जातकों की जिंदगी में इस साल जितने भी दुख दर्द और कष्ट आए हैं अब मेष राशि होरोस्कोप 2020 के अनुसार आपके सभी दुख दर्द कष्ट आने वाले भविष्य के समय में अर्थात अगले साल से आपके अच्छे दिन आएंगे और आपके सभी दुख दर्द और कष्ट दूर होंगे।


आपने जितना भी दुख झेला है यह साल आने वाले साल में आपकी जिंदगी खुशियों से भर जाएगी और चारों तरफ से भी आपको खुशियां ही खुशियां प्राप्त होगी ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आने वाले भविष्य समय में आपके पास अपार धन लाभ होगा अर्थात आप करोड़ों के मालिक बन जाएंगे आपका कारोबार बिजनेस व्यापार सफलतापूर्वक सफल होगा और आपके पास धन की कमी नहीं होगी।


कन्या राशि होरोस्कोप 2020:-ज्योतिष शास्त्र यह कहता है कि कन्या राशि होरोस्कोप 2020 के अनुसार कन्या राशि वाले जातक अगर आप इस साल आपकी जिंदगी में कभी दुख कभी सुख आएगा अर्थात आपकी जिंदगी में ऐसा उतार-चढ़ाव रहने वाला है और आने वाले भविष्य के साल में आपकी जिंदगी में सभी दुखों कष्टों का निवारण होगा और आपकी जिंदगी दोबारा से सही रास्ते पर आएगी।


और आपके सभी दुख दूर होंगे और आपके जिंदगी में खुशियां ही खुशियां आगमन करेंगी ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप इस साल कोई भी नया बिजनेस शुरू ना करें आप अगले साल कोई नया भी है शुरू करेंगे तो आपको उसमें अपार सफलता प्राप्त होगी और आपकी किस्मत चमकेगी और आपके पास बहुत सारा धन लाभ होगा आप करोड़ों के मालिक होंगे।


शुभ अंक:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप का शुभ अंक अंक को माना गया है यह 28 अंक आपका लकी नंबर है अर्थात लकी अंक है यह अंक आपको बहुत फायदा ही फायदा पहुंचाएगा और जी आपकी जिंदगी में भाग्यशाली अंक है।


शुभ रंग:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपका होरोस्कोप यह कहता है कि आपका शुभ रंग हरा और पीला रंग है यह दोनों रंग आपके लकी रंग है यह रंग आपकी जिंदगी में महत्वपूर्ण अर्थात भाग्यशाली है।


ग्रह:-सूर्य



दोस्तों इस horoscope 2020 पोस्ट मै हमने कुंभ राशि होरोस्कोप 2020, तुला राशि होरोस्कोप 2020, मकर राशि होरोस्कोप 2020, मेष राशि होरोस्कोप 2020, कन्या राशि होरोस्कोप 2020, शुभ अंक, शुभ रंग, ग्रह बताया है। अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

No comments:

Post a Comment