hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Wednesday, November 18, 2020

/ 2020 horoscope

2020 horoscope

2020 horoscope ( कुंभ, तुला, मीन, मेष, मिथुन राशि  होरोस्कोप )


कुंभ राशि 2020 होरोस्कोप:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि 2020 होरोस्कोप यह कहता है कि कुंभ राशि वाले जातकों की जिंदगी में बहुत जल्दी ढेर सारी खुशियां होने वाली हैं और कुंभ राशि वालों की जिंदगी में एक नया मोड़ आएगा अर्थात कुंभ राशि वाले जातकों की जिंदगी नहीं सच्चे प्यार का आगमन होगा कुंभ राशि वालों का सच्चा प्रेम इनको वापस मिलेगा।


और जिंदगी खुशियों से भर जाएगी कुंभ राशि होरोस्कोप के अनुसार आपकी हर एक इच्छा पूर्ण होते दिखाई देगी और आप धन की कमी नहीं आएगी आपके पास अपार धन होगा और आप अपनी मनचाही वस्तुएं खरीद सकेंगे अगर आप कोई अपनी मनचाही नौकरी पाने के इच्छुक हैं तो कुंभ राशि वाले जातकों को अपनी मनचाही नौकरी प्राप्त होगी।

2020 horoscope
2020-horoscope

तुला राशि 2020 होरोस्कोप:-इस पर ज्योतिष शास्त्र यह कहता है तुला राशि होरोस्कोप के अनुसार तुला राशि वाले जातकों की जिंदगी में अपार खुशियों का आगमन होगा अर्थात तुला राशि की जिंदगी में सभी दुख दर्द कष्ट दूर होते दिखाई देंगे और खुशियां दोबारा उनके जिंदगी में आगमन करेंगी तुला राशि होरोस्कोप के अनुसार तुला राशि की जिंदगी मैंने मनचाहा प्रेम साथी प्राप्त होगा।


जिससे आपकी जिंदगी में खुशियों की लहर आएगी आपके पास अपार धन लाभ होगा धन दौलत की कमी नहीं आएगी आने वाला समय आपके लिए सबसे अच्छा साबित होने वाला है आपके सितारे चमकने लगेंगे आपके सभी ग्रह दोष ठीक हो जाएंगे तुला राशि 2020 होरोस्कोप के अनुसार आपकी जिंदगी में खुशियां ही खुशियां आगमन करेंगी।


मीन राशि 2020 होरोस्कोप:-ज्योतिष शास्त्र मीन राशि होरोस्कोप यह कहता है की मीन राशि वाले जातकों की जिंदगी में सुख शांति और समृद्धि आएगी आपकी सभी चिंताएं दुख का अंत होगा और जिंदगी में दुख खत्म होते ही खुशियां आएंगी मीन राशि वाले जातकों को अपने मनचाहे प्रेमी प्राप्त होगा और जिस से सच्चा प्रेम पार्क मीन राशि वाले जातकों की जिंदगी में खुशियां ही खुशियां आएंगी।


मीन राशि 2020 होरोस्कोप यह कहता है कि मीन राशि जातकों के सभी ग्रह दोष ठीक हो जाएंगे जिंदगी मेरठ के सभी कार्य अचानक से बनने लगी है बिगड़े हुए सभी कार्य के अचानक बनते हुए देख आपको अपनी जिंदगी में परिवर्तन होता दिखाई देगा अर्थात आपके अच्छे दिन आएंगे।

2020 horoscope
2020-horoscope

मेष राशि 2020 होरोस्कोप:-मेष राशि होरोस्कोप के अनुसार मेष राशि वाले जातकों की जिंदगी में काफी लंबे समय से दुख इनकी जिंदगी में शाला हुआ था और इनकी जिंदगी के सभी कार्य असफलता अर्थात असफल हो जाते थे मेष राशि 2020 होरोस्कोप यह कहता है कि अब इनकी जिंदगी के सभी दुख चिंता है कष्टों का छाया हुआ अंधेरा दूर होगा।


और इनके सभी अटके हुए और असफल हुए कार्य अचानक से सफलतापूर्वक सफल होते दिखाई देंगे और मेष राशि जातियों की जिंदगी में दोबारा से खुशियों का उजाला इनकी जिंदगी को खुशियों से भर देगा और इनको अपना सच्चा प्रेमी इनकी हिंदी में प्रवेश करेगा और मेष राशि को सच्चा प्यार की प्राप्ति होगी सच्चा प्रेम मिलते  ही इनकी जिंदगी में खुशियां ही खुशियां होंगी।


मिथुन राशि 2020 होरोस्कोप:-ज्योतिष शास्त्र मिथुन राशि 2020 होरोस्कोप यह कहता है कि मिथुन राशि वाले जातकों की जिंदगी मैं इनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी अर्थात मिथुन राशि जातकों का बिजनेस व्यापार अर्थात कारोबार में वृद्धि होगी और इनको अपार धन लाभ की प्राप्ति अवश्य होगी जिससे मिथुन राशि जातकों की जिंदगी में खुशियां आएंगी।


और बिजनेस व्यापार कामयाबी अर्थात बहुत तरक्की करेगा मुझसे आपको बहुत सारा मुनाफा होगा और आपके घर परिवार में खुशियों का माहौल होगा आपके परिवार वाले आपका बेहद सहयोग करेंगे और आने वाले समय में आपके दुश्मन भी दोस्त बन जाएंगे और वह भी आपका सहयोग करेंगे आपको सुख ही सुख प्राप्त होगा।


मित्र राशियां:-मकर राशि कन्या राशि


शुभ अंक:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपके होरोस्कोप के अनुसार आपका शुभ अंक 30 है यह शुभ अंक आपकी जिंदगी में लकी नंबर है इससे आपको फायदा ही फायदा होगा अर्थात यह आपका भाग्यशाली अंक है।


शुभ रंग:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपका होरोस्कोप यह कहता है कि आपका शुभ रंग गहरा हरा रंग है यह आपका शुभ रंग है यह आपका फायदा ही फायदा पहुंचाएगा यह आपका भाग्यशाली रंग है।


ग्रह:-सूर्य



दोस्तों इस 2020 horoscope पोस्ट मै हमने कुंभ राशि 2020 होरोस्कोप, तुला राशि 2020 होरोस्कोप, मीन राशि 2020 होरोस्कोप, मेष राशि 2020 होरोस्कोप, मिथुन राशि 2020 होरोस्कोप, मित्र राशियां, शुभ अंक, शुभ रंग, ग्रह बताया है। अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

No comments:

Post a Comment