hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Thursday, October 8, 2020

/ swati nakshatra tula rashi | तुला राशि स्वाति नक्षत्र जानें |

swati nakshatra tula rashi | तुला राशि स्वाति नक्षत्र जानें |

swati nakshatra tula rashi


तुला राशि:-ज्योतिष शास्त्र यह कहता है की तुला राशि वाले जातकों को सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी आज मन में थोड़ी निराशा होने के कारण वह परेशान महसूस करेंगे मजबूत मनोबल और आत्मविश्वास कार्य की सफलता में भूमिका निभाएगा पिता की तरफ से लाभ होगा विद्यार्थी पढ़ाई में रुचि बनाए रख सकेंगे सरकारी कार्यों में सफलता या लाभ होगा।


इसमें बच्चों के पीछे पैसे खर्च होंगे उच्च अधिकारियों और बुजुर्गों से लाभ होगा धन का लाभ होगा कलाकारों और खिलाड़ियों के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का यह अच्छा समय है और रोमांस पूरे आत्मविश्वास और मजबूत मनोबल के साथ आज के दिन को सुखद बनाएंगे विपरीत लिंगीय व्यक्तियों के साथ परिचित और मित्रता होगी। 

swati nakshatra tula rashi
swati-nakshatra-tula-rashi

तुला राशि स्वाति नक्षत्र:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि स्वाति नक्षत्र में ही पड़ती है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इसका मतलब यह है कि तुला राशि वाले जातक बहुत ही क्षमता वाले होते हैं स्वाति नक्षत्र में तुला राशि वाले जातक है हर एक बुराई से लड़ने की और बुराई को हराने की क्षमता रखते हैं यह हर तरह की पुरानी बुरे लोगों कावा डटकर मुकाबला करते हैं।


और अपनी क्षमता से यह बुराई को हरा देते हैं तुला राशि मैं किसी भी मुसीबत किसी भी मुश्किल से लड़ने की क्षमता इनके पास होती हैं और यह हर तरह की परिस्थिति से अपनी क्षमता के कारण बाहर आ जाते हैं ज्योतिष शास्त्र कहता है की इनकी यह क्षमता इनको बेहद खास बनाती है और यह अपनी जिंदगी में कामयाबी हासिल करते हैं।


तुला राशि अपार धन के मालिक:-ज्योतिष शास्त्र यह कहता है की तुला राशि वालों को आज आपको मनचाहा पैसा मिलेगा आप निजी जीवन में खुशी का अनुभव करेंगे  इस राशि वाले लोगों को विशेष सफलता मिलेगी ऑफिस में किसी बड़े अधिकारी से सहयोग मिलेगा और आत्मविश्वास बढ़ाएगा घर में खुशनुमा माहौल बना रह सकता है हर मामले में सतर्कता बनाए रखना आवश्यक होगा।


आप मनोबल और समझ के माध्यम से स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास करेंगे आपके जीवन में कई बदलाव आएंगे आज ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में होगी और आप की जिंदगी मै बहुत सारी खुशियां आएंगी और आप को धन की कोई कमी महसूस नहीं होगी आप की जिंदगी मै सुख शांति समृद्धि आएगी।

swati nakshatra tula rashi
swati-nakshatra-tula-rashi

तुला राशि सच्चे प्यार मै:-इस पर ज्योति शास्त्री यह कहता है की तुला राशि वाले जो जातक पहले से ही रिलेशनशिप में हैं उन लोगों को थोड़ा सा दुख हो सकता है क्योंकि उनका पार्टनर उनसे किसी बात को लेकर झगड़ा कर सकता है जिसके कारण आपका पार्टनर आपसे कुछ समय के लिए बात करना बंद कर सकता है और थोड़े समय बाद आपका पार्टनर आपसे बात करना शुरू कर देगा।


और आपसे झगड़े के लिए आपसे माफी मांगेगा और आपके पाटन का आपके प्रति सच्चा प्यार और भी बढ़ेगा और इसी झगड़े के कारण आप दोनों का प्यार का रिश्ता पहले से भी ज्यादा मजबूत हो जाएगा और आपकी जिंदगी बहुत सारी खुशियों से भर जाएगी आपकी जिंदगी में सुख आएगा।


तुला राशि जिंदगी मै खुशियां:-ज्योतिष शास्त्र यह कहता है की की तुला राशि वाले जातकों को एक अच्छी हर्बल चाय आज आपकी बहुत मदद करेगी आज स्वस्थ और मजबूत रहने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें धार्मिक और अन्य संबंधित यात्राएं आज अनुकूल परिणाम ला सकती हैं आज भाग्य का सितारा आप के लिये चमक रहा है अपने कार्यों को सफलतापूर्वक पूरा करने में आप बहुत सक्षम रहेंगें।


आप एक बहुत दूर जाने की योजना बना रहे हैं तो उनकी संस्कृति और भाषा के बारे में थोड़ा जानने की कोशिश करें मूल बातें जानने से आपको मदद मिलेगी हालांकि जब आप पैसे की बात करेंगे तो आपको बहुत अच्छी किस्मत का अनुभव होगा और विपणन और विज्ञापन से जुड़े लोगों में प्रगति की प्रबल संभावना है।


तुला राशि का शुभ नंबर:-तुला राशि वाले जातकों का शुभ नंबर 11 है इस नंबर से आप को बहुत सारा फायदा होगा क्युकी यह नंबर आप का लकी नंबर है।


तुला राशि का शुभ रंग:-तुला राशि वालों का शुभ रंग लाल है यह रंग आप की जिंदगी मै सुख शांति और समृद्धि लेकर आएगा।



दोस्तों इस swati nakshatra tula rashi पोस्ट मै हमने आप को तुला राशि स्वाति नक्षत्र, तुला राशि अपार धन के मालिक, तुला राशि सच्चे प्यार मै, तुला राशि जिंदगी मै खुशियां, तुला राशि का शुभ नंबर, तुला राशि का शुभ रंग बताया है। अगर आप को हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

No comments:

Post a Comment