hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Monday, October 26, 2020

/ shani in vrishabha rashi 2020 | वृषभ राशि |

shani in vrishabha rashi 2020 | वृषभ राशि |

shani in vrishabha rashi (वृषभ राशिफल )


वृषभ राशि:-ज्योतिष शास्त्र इस बात पर यह कहता है कि वृषभ राशि बहुत जल्द इनकी जिंदगी में घर परिवार में खुशियों का माहौल होगा आपकी जिंदगी में सभी दुख कष्टों का निवारण होगा और आपकी जिंदगी में दोबारा से खुशियां ही खुशियां आने वाले हैं क्योंकि आप के जिंदगी के सभी ग्रह दोष कब नष्ट हो जाएंगे।


और ग्रह दोष की वजह से आपकी जिंदगी में जितना भी दुख था और जो दुख आपने झेला है वह आपकी जिंदगी का आखरी दुखता अब आपको अपनी जिंदगी में कोई भी दुख का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि आपके ग्रह दोष अभी शांत हो चुके है और आपकी जिंदगी में खुशियां ही खुशियां की बहार आएगी आपका जिंदगी सफल हो जाएगी।

shani in vrishabha rashi
shani-in-vrishabha-rashi

वृषभ राशि दिनचर्या:-इस बात पर ज्योतिषशास्त्र के लिए कहता है कि वृषभ राशि वाले जातकों की दिनचर्या बहुत ही अच्छी और खास खूबसूरत साबित होने वाली है क्योंकि आपको सुबह उठते ही अपने घर परिवार वालों की तरफ से एक बहुत ही सुंदर तोहफा मनचाहा तोहफा प्राप्त होने वाला है जिसको आप काफी समय से अपने पैसे इकट्ठे करके खरीदना चाहते थे।


वह आपको अपने घर परिवार वालों की तरफ से एक गिफ्ट प्राप्त होगा जिसमें आपका मनचाहा तोहफा होगा और सुबह-सुबह आप अपने घर वालों की तरफ से हो तो आप आकर आपके चेहरे पर एक बहुत ही अच्छी और सुंदर मुस्कान आपका पूरा दिन चर्या को बदलकर रख देगी और आपको आपका दिन बहुत ही अच्छा सुंदर सुहावना और खुशियों से भरा हुआ लगेगा।


शनि वृषभ राशि:-ज्योतिष शास्त्र इस बात पर यह जाता है कि वृषभ राशि वाले जातकों पर शनिदेव की अपार कृपा दृष्टि पड़ने वाली है शनिदेव जी वृषभ राशि वालों पर अपार कृपा करने वाले हैं और शनि देव जी की दृश्यम राशि वालों पर अपार कृपा वृश्चिक राशि वालों को एक बहुत ही धनवान व्यक्ति बना देगी आपके पास शनि देव जी की अपार कृपा हमेशा बनी रहेगी।


और आपकी जिंदगी में सभी दुखों का निवारण होगा सभी आपके कष्टों का निवारण होगा और आपकी जिंदगी में शनि देव जी की कृपा से खुशियां ही खुशियां आएगी वृषभ राशि वाले जातकों की जिंदगी में सभी दुख शनि देव जी की कृपा से नष्ट हो जाएंगे और दुबारा से जिंदगी में खुशियों की एक नई बहार आएगी।

shani in vrishabha rashi
shani-in-vrishabha-rashi

वृषभ राशि का सच्चा प्यार:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृषभ राशि वालों का सच्चा प्यार अचानक से आपको अपनी जिंदगी के किसी भी मोड़ पर मिल सकता है जब आपने सोचा भी नहीं होगा तब आप भी जिंदगी में आपके प्यार का आगमन हो सकता है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपका सच्चा प्यार आपका सुख दुख का साथी बनेगा।


और आपको कुछ सच्चे दिल से प्यार करने वाला सच्चा लवर मिलेगा वृषभ राशि वालों की जिंदगी में सच्चा प्यार आने से आपकी जिंदगी में एक चेहरा और एक बदलाव देखने को मिलेगा वृषभ राशि वाले अपने सच्चे प्यार को प्राप्त करने के पश्चात ही वृषभ राशि की जिंदगी में खुशियां ही खुशियां आएंगी आपका सच्चा प्यार आपको कभी भी धोखा नहीं देगा


वृषभ राशि धन लाभ की प्राप्ति:-ज्योतिष शास्त्र यह कहना चाहता है कि वृषभ राशि वाले जातकों को अपने कार्य अपने कारोबार और अपने बिजनेस व्यापार से ही अपार धन लाभ की प्राप्ति होने वाली है वृषभ राशि वाले जातकों की जिंदगी में है धन ही धन प्राप्त होने वाला है और वृषभ राशि वाले जातकों की जिंदगी में अपार खुशियां आएंगी।


और आप की जिंदगी में आप अपने सभी मुश्किल प्रॉब्लम को ठीक करने में हर एक परिस्थिति में सक्षम होंगे आपके अंदर हर एक मुसीबत और हर एक प्रॉब्लम को ठीक करने की बुद्धि आपके अंतर होगी और वृषभ राशि आप अपनी जिंदगी में सफलता ही सफलता प्राप्त करते हुए आगे बढ़ते चले जाएंगे और आगे बढ़ते बढ़ते आप कामयाब अवश्य होंगे।


शुभ अंक:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृषभ राशि वाले जातकों का शुभ अंक यह 3 अंक है यह अंक आपके लिए बहुत लाभकारी हैं और आपका लकी अंक आपको फायदा ही फायदा प्राप्त होगा क्योंकि यह आपके लिए भाग्यशाली अंक है।


शुभ रंग:-ज्योतिष शास्त्र इस पर यह कहता है कि वृषभ राशि वालों का शुभ रंग पीला रंग माना जाता है यह रंग आपकी जिंदगी में छाए हुए अंधेरे को दूर करेगा और आपकी जिंदगी को रोशनी की तरफ लेकर जाएगा जिससे आपकी जिंदगी में सभी दुख नष्ट हो जाएंगे और खुशियां आपके घर पर आएंगे यह अंग आपका लकी रंग है।



दोस्तों इस shani in vrishabha rashi पोस्ट मै हमने वृषभ राशि दिनचर्या, शनि वृषभ राशि, वृषभ राशि का सच्चा प्यार, वृषभ राशि धन लाभ की प्राप्ति, शुभ अंक, शुभ रंग बताया है। अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

No comments:

Post a Comment