hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Monday, October 12, 2020

/ mesh rashi names in hindi | नाम अक्षर अनुसार मेष राशिफल जानिए |

mesh rashi names in hindi | नाम अक्षर अनुसार मेष राशिफल जानिए |

mesh rashi names in hindi


मेष राशि:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वाले जातकों की जिंदगी में ग्रहण दोष चल रहा है जिसके कारण मेष राशि वाले जातकों के सारे काम बिगड़ रहे हैं मेष राशि वाले जातकों का हर एक काम बिगड़ रहा है इससे बचने के लिए ज्योतिषशास्त्र यह कहता है कि मेष राशि वालों को अभी अपने ग्रहों के शांत होने तक का इंतजार करना चाहिए और आपको अभी कोई भी कार्य नया शुरू नहीं करना चाहिए।


जब आपके ग्रह शांत हो जाएंगे और तब आप अपना कोई भी कार्य शुरू करेंगे वह आपका कार्य अवश्य सफल रहेगा अभी आप कोई कार्य शुरू ना करें आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है इसी कारण आप कुछ दिन इंतजार करें और जब आप के ग्रह शांत हो जाएंगे तब आप अपना बिजनेस कार्य कर सकते हैं।

mesh rashi names in hindi
mesh-rashi-names-in-hindi

नाम अक्षर अनुसार मेष राशिफल:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपका नाम आपके बारे में आप का भविष्यफल और बहुत कुछ बताता है आप अपने नाम के सबसे पहले अक्षर से ही आप अपनी राशि और राशि से अपना भविष्यफल जा सकते हैं जिन जातकों के पहले नाम के सबसे पहला अक्षर इन चु, चे, चो, ला, लि, लु, ले, लो अक्षरों से शुरू होता है।


वह लोग यह जान लें कि इन पहले अक्षरों से जिन जातकों का नाम शुरू होता है उन सभी जातकों की मेष राशि होती है और राशि से आपके बारे में काफी कुछ पता चलता है और आपको बहुत सारी जानकारी प्राप्त होती है और ज्योतिष शास्त्र है यह कहते हैं कि जिन जातकों की मेष राशि होती है वह जातक बहुत ही लकी जातक होते हैं क्योंकि मेष राशि बहुत ही शुभ राशियों में से गिनी जाती है।


मेष राशि वालों की दिनचर्या कैसी होगी:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वाले जातकों की दिनचर्या अच्छी होगी क्योंकि मेष राशि वाले जातकों के घर में इनके मेहमान आएंगे और आपके घर में खुशी का माहौल होगा और आप अपने मेहमानों को बाहर घुमाने के लिए लेकर जाएंगे और आपके मेहमान बहुत खुश होंगे और आप भी आपका आज दिन बहुत ही अच्छा साबित होने वाला है।


आपको सच्ची खुशी प्राप्त होगी और आज के दिन आप नया करें कहीं पर कोई धन निवेश किया हुआ होगा वह आपका धन निवेश आपको दुगना वापस होकर मिलेगा जिससे आपकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा और आज के दिन आप शॉपिंग करने के लिए दुकान पर जाएंगे।

mesh rashi names in hindi
mesh-rashi-names-in-hindi

मेष राशि प्रेम संबंध:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि वाले जातकों का सच्चा प्यार से ही मेष राशि वाले जातकों की शादी होगी मेष राशि वाले जातकों की कुंडली में इनके प्यार के साथ ही शादी होने का एक बहुत ही खूबसूरत योग है जिसके फलस्वरूप मेष राशि वालों कि अपने लवर से ही शादी होगी और मेष राशि वालों का सच्चा प्यार मेष राशि वालों का हमेशा ख्याल रखेगा।


और मेष राशि वालों की बहुत इज्जत करेगा और इनके प्यार की बहुत कद्र करेगा कभी भी धोखा नहीं देगा अपना प्यार का रिश्ता बहुत ही वफादारी के साथ निभाएगा मेष राशि वाले अपने प्यार के साथ सारी जिंदगी सुखी रहेंगे और जिनकी जिंदगी में अपार खुशियां आएंगी और जिंदगी में खुशियां ही खुशियां होगी।


मेष राशि शुभ है या अशुभ है:-इस इस पर ज्योतिष शास्त्र यह कहता है कि मेष राशि बहुत ही शुभ राशि मानी जाती हैं यह राशि बहुत ही अच्छी राशि होती है जिन की मेष राशि होती है उन लोगों के पास है बहुत सारा धन और उनकी जिंदगी बहुत सुख शांति और समृद्धि के साथ गुजरती है उन्हें अपनी जिंदगी में सुख ही सुख प्राप्त होता है मेष राशि वाले व्यक्ति कभी भी अपनी जिंदगी भी हार नहीं मानते हैं।


वह बहुत ही इमानदार और वफादार व्यक्ति होते हैं और कभी भी मेष राशि वाले जातक झूठ नहीं बोलते हैं हमेशा सच का साथ देते हैं मेष राशि बहुत ही शुभ राशि होती है मेष राशि वाले जातक जो भी कार्य करते हैं और उनका हर एक कार्य सफलतापूर्वक सफल जरूर होता है। 


मेष राशि शुभ रंग:-मेष राशि वाले जातकों का शुभ रंग हरा रंग है यह आरंग आपके लिए बहुत ही भाग्यशाली साबित होगा इसे रंग से आपकी जिंदगी में खुशियां ही खुशियां आएंगी आपके सभी दुखों का नाश होगा।


मेष राशि शुभ अंक:-मेष राशि वाले जातकों का शुभ अंक यह 8 है यह अंक आपकी किस्मत को जरूर चमक आएगा यह रंग आपके लिए बहुत ही लाभदायक साबित होगा।



दोस्तों इस mesh rashi names in hindi पोस्ट मै हमने आप को नाम अक्षर अनुसार मेष राशिफल, मेष राशि वालों की दिनचर्या कैसी होगी, मेष राशि प्रेम संबंध, मेष राशि शुभ है या अशुभ है, मेष राशि शुभ रंग, मेष राशि शुभ अंक बताया है। अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

No comments:

Post a Comment