hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Saturday, October 24, 2020

/ kumbh vivah 2020 | कुंभ राशि विवाह योग जानिए |

kumbh vivah 2020 | कुंभ राशि विवाह योग जानिए |

kumbh vivah


कुंभ राशि:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि सबसे बड़ी और भाग्यशाली राशि होती है यह राशि वाले जातक बहुत लकी जातकों में से होते हैं क्योंकि उनकी राशि कुंभ होती हैं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि वालों का हर एक नया से नया कार्य सफलतापूर्वक सफल अवश्य होता है कुंभ राशि वाले जातक अपनी जिंदगी की किसी भी परिस्थिति में कभी भी हार नहीं मानते हैं।


क्योंकि कुंभ राशि वाले जातक हमेशा जीतते हैं और कुंभ राशि वाले जातकों को जीत की आदत होती है और अगर कुंभ राशि वाले कहीं पर हार भी जाते हैं तो यह अपनी उस हार से सबक सीखते हैं और अपनी गलतियां देखते हैं और कुंभ राशि वाले अपनी जिंदगी में दुबारा वह गलतियां कभी नहीं करते हैं।

kumbh vivah
kumbh-vivah

कुंभ राशि वालों की जिंदगी मै खुशियां:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि वाले जातकों को अपनी जिंदगी में बहुत सारी खुशियां मिलती हैं कुंभ राशि के घर परिवार में अपार खुशियों का आगमन रहेगा क्योंकि कुंभ राशि वाले जातकों का कोई बड़ा कार्य या बिजनेस व्यापार हो सकता है यहां इनका कोई नौकरी से हो सकता है यह इनका काम बनेगा।


और जिससे कुंभ राशि को अपने दोस्तों की अपने घर परिवार वालों की बहुत सहयोग की प्राप्ति होगी और कुंभ राशि के जिंदगी में खुशियां दस्तक देंगी और कुंभ राशि वालों की जिंदगी सफल हो जाएगी सभी दुखों का निवारण अवश्य होगा और खुशियों का आगमन इनकी जिंदगी दस्तक देगा जिससे कुंभ राशि वाले हर एक परिस्थिति का सामना करने के लिए सक्षम होंगे।


कुंभ राशि वाले जातकों के सभी दुख चिंता का अंत:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि वाले जातकों की जिंदगी के सभी दुखों का अंत होने जा रहा है यह अंत बहुत जल्दी होगा और दुखों का अंत होते हैं आपकी जिंदगी खुशियों से अवश्य भर जाएगी और खुशियों के जिंदगी में दस्तक देते हैं आप का हर बिगड़ा हुआ काम अचानक से बहुत जल्दी बनने लगेगा।


और आपको सुख शांति प्राप्त होगी आप अपना हर कार्य बहुत ही जल्दी बहुत सही कर पाएंगे दिनों आपके सितारे आपके साथ होंगे और आपकी जिंदगी में आने वाली सभी मुश्किल कहां अवश्य अंत होगा और कुंभ राशि वालों को अपनी जिंदगी में सुख ही सुख प्राप्त होगा यह सुख आपको सच्ची खुशियां प्रदान करेगा।

kumbh vivah
kumbh-vivah

कुंभ राशि विवाह योग:-ज्योतिष शास्त्र है इससे पर यह कहता है कि कुंभ राशि वालों जातकों की जिंदगी में विवाह का बहुत ही अच्छा और खूबसूरत योग योग है इस योग के अनुसार कुंभ राशि को अपने विवाह के लिए बहुत ही अच्छा दिल का सच्चा और वफादार और बहुत ही इमानदार आपको पार्टनर मिलेगा कुंभ राशि वाले जातक अपने विवाह को लेकर बहुत चिंतित थे।


लेकिन अब कुंभ राशि वालों की सभी चिंताओं का समाधान होगा और आपको विवाह के लिए बहुत ही दिल का सच्चा और सच्चे दिल से प्यार करने वाला जिसके साथ आप अपनी सारी जिंदगी बहुत खुशी से बिताएंगे जो आपको कभी भी छोड़कर नहीं जाएगा आपको ऐसा विवाह के लिए पार्टनर अवश्य मिलेगा आपकी बहुत इज्जत करेगा।


कुंभ राशि विवाह के बाद की जिंदगी:-ज्योतिष शास्त्र इस बात पर यह है बोलना चाहता है कि कुंभ राशि वाले जातकों का बहुत ही अच्छे दिल के सच्चे और सच्चे दिल से प्यार करने वाली पार्टनर से विवाह हो जाएगा और कुंभ राशि वाले विवाह के बाद की जिंदगी बहुत ही सुखी होने वाली है आप विवाह के बाद भी आप दोनों का एक दूसरे के प्रति प्यार कभी भी कम नहीं होगा।


बल्कि शादी के बाद आपका और आपके पति का आप दोनों का एक दूसरे के प्रति प्यार मजबूत और गहरा होता जाएगा आप दोनों का रिश्ता बहुत मजबूत होगा जो कभी भी नहीं टूटेगा विवाह के बाद की कुंभ राशि वाले जातकों की जिंदगी बहुत ही अच्छी और खूबसूरत होने वाली है आपको सुख ही सुख प्राप्त अवश्य होगा।


कुंभ राशि जातकों का शुभ अंक:-ज्योतिष शास्त्र यह कहता है कि कुंभ राशि वाले जातकों का शुभ अंक इस अंक को माना जाता है यह अंक कुंभ राशि वालों के लिए बहुत है भाग्यशाली और लाभदायक लकी नंबर है यह नंबर आपकी जिंदगी में खुशियां अवश्य लेकर आएगा।


कुंभ राशि जातकों का शुभ रंग:-ज्योतिषशास्त्र इस बात पर यह कहता है कि कुंभ राशि वाले जातकों का शुभ रंग नीला रंग माना गया है कुंभ राशि वालों के लिए बहुत लाभदायक और भाग्यशाली रंग है यह रंग आपके लिए बहुत लकी रंग साबित होगा आपकी जिंदगी में अपार खुशियां आएंगी।



दोस्तों इस kumbh vivah पोस्ट मै हमने आप को कुंभ राशि वालों की जिंदगी मै खुशियां, कुंभ राशि वाले जातकों के सभी दुख चिंता का अंत, कुंभ राशि विवाह योग, कुंभ राशि विवाह के बाद की जिंदगीे, कुंभ राशि जातकों का शुभ अंक, कुंभ राशि जातकों का शुभ रंग यह है बताया है। अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

No comments:

Post a Comment