hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Saturday, September 12, 2020

/ singh rashi 2020 in hindi | आज का सिंह राशिफल जानिए | singh rashi

singh rashi 2020 in hindi | आज का सिंह राशिफल जानिए | singh rashi

दोस्तों इस singh rashi 2020 in hindi पोस्ट मै आप को सिंह राशि वाले जातकों का आज का राशिफल यह बताएंगे कृपया आप इस पोस्ट को पुरा जरूर पढ़े।


singh rashi 2020 in hindi


सिंह राशि:-सिंह राशि वाले जातक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बहुत ही समझदार और अपने दिल की बात अपने तक रखने वाले लोग आते हैं सिंह राशि वाले जातक बहुत ही शर्मीले किस्म के होते हैं नहीं ज्यादा बोलना पसंद नहीं होता लेकिन इनकी किस्मत हमेशा इनका साथ देती है सिंह राशि वाले जातकों की जिंदगी में अपार खुशियां ही खुशियां आने वाली है।


इनको जो धन को लेकर जो कमी आ रही थी उनकी कमी पूरी हो जाएगी और सिंह राशि वाले जातक इस पर ज्योतिष शास्त्र यह कहता है कि सिंह राशि वाले जातकों की सोच इनको एक ने एक अच्छा इंसान बनाती है सिंह राशि वाले जातकों की जिंदगी मैं बहुत उतार-चढ़ाव आते हैं पर सिंह राशि वाले जातक अपने जिंदगी में कभी हार नहीं मानते हैं।

singh rashi 2020 in hindi
singh-rashi-2020-in-hindi

आज का सिंह राशिफल:-आज का सिंह राशिफल यह है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वाले अगर कोई नया काम शुरू करने वाले हैं तो उन्हें थोड़ा सा और इंतजार करना चाहिए और अगर वह कहीं पर पैसा इन्वेस्ट कर रहे हैं तो ध्यान दें बिना किसी के बारे बिना किसी कंपनी के बारे जाने आपको कहीं पर पैसा इन्वेस्ट नहीं करना चाहिए आप को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।


और अगर आप कहीं पर बाहर घूमना जाना चाहते हैं तो मौसम के ही ठीक होने तक का वेट जरूर करें और अगर आप बाहर की चीजें जैसे कि फास्ट पोस्ट आदि खाने को ज्यादा पसंद करते हैं तो आप सावधान रहें कोई भी बाहर का खाना नहीं खाए घर में खाना खा कर ही खाएं बाहर वाले खाने से या को इंफेक्शन होने का खतरा हो सकता है।


सिंह राशि 2020:-सिंह राशि वाले जातकों का यह सॉन्ग ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वाले जातकों का विशाल को ज्यादा खास बच्चा नहीं होगा इस साल अगर आपने अपना कोई में प्यार भी न शुरू करना है तो यह साल ना करें आपको अपने व्यापार बिजनेस में है कोई भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है और आप कहां लगाया गया सारा पैसा डूब सकता है।


इसीलिए ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आपको अपना व्यापार बिजनेस शुरू करने के लिए सही समय का चयन करना बेहद जरूरी है और आप इस साल अपना बिजनेस में पहाड़ ना करें अगले साल के सही समय का इंतजार करें और ज्योतिषशास्त्र आपको एक सलाह देता है आप यह साल अपना बिजनेस ना शुरू करें अगले साल जरूर करें।

singh rashi 2020 in hindi
singh-rashi-2020-in-hindi

सिंह राशि को सच्चा प्यार मिलने का योग:-सिंह राशि वाले जातकों की कुंडली में सच्चे प्यार का योग है इस पर ज्योति शास्त्र जी कहते हैं कि आपको सच्चा प्यार जरूर मिलने वाला है और आपके मन में यह इच्छा थी कि आपको भी कोई अपने सच्चे दिल से प्यार करें और आपकी अपने लवर के साथ शादी हो और आपकी जिंदगी में खुशियां आएगी।


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वालों की इच्छा बहुत ही जल्द पूरी होने वाली है आपको सच्चा प्यार मिलेगा और आपकी जिंदगी में बहुत सारी खुशियों की बहार आएगी और आपकी अपने लवर के साथ शादी होगी जिससे आपकी जिंदगी मैं सभी दुख दर्द चिंता टेंशन और अकेलापन दूर हो जाएगा आपकी जिंदगी में खुशियां ही खुशियां आएंगी।


सिंह राशि वालों जातकों का लकी नंबर:-सिंह राशि वाले जातकों का लकी नंबर यह लकी नंबर आपकी किस्मत को बदलने वाला नंबर है जिससे आपकी जिंदगी में अनेक प्रकार की खुशियां आएंगी आपका लकी नंबर है आपको बहुत सारे धन का मालिक औरत करोड़पति बना सकता है आपको कोई जब भी भी लाटरी डालने चाहे तो अपनी लकी नंबर को अपने दिमाग में रखे हुए।


और उस लॉटरी में अपने लकी नंबर के ही 2 बार आ जाने से आप वह लाटरी ले और उस लॉटरी के लेने के बाद आपको कुछ नहीं करना है बस इंतजार करना है आपकी लॉटरी निकल जाएगी क्योंकि आपका लकी नंबर आप के किस्मत को जरूर बदल सकता है जिससे आपकी जिंदगी में धन की कोई कमी नहीं आएगी और आप खुशी से जिंदगी बिताएंगे।



दोस्तों इस singh rashi 2020 in hindi पोस्ट मै हमने आप को आज का सिंह राशिफल, सिंह राशि 2020, सिंह राशि को सच्चा प्यार मिलने का योग, सिंह राशि वालों जातकों का लकी नंबर और इनका पुरा भविष्यफल बताया है। अगर आप को हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

No comments:

Post a Comment