hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Friday, September 11, 2020

/ mithun rashi sade sati period | मिथुन राशि की साढ़ेसाती कब समाप्त होगी जानें | mithun rashi

mithun rashi sade sati period | मिथुन राशि की साढ़ेसाती कब समाप्त होगी जानें | mithun rashi

दोस्तों इस mithun rashi sade sati period पोस्ट मै आप को मिथुन राशि वाले जातकों की साढ़ेसाती कब समाप्त होगी यह बताएंगे कृपया आप पोस्ट को जरूर पढ़े।


mithun rashi sade sati period


मिथुन राशि:-मिथुन राशि वाले लोग बहुत ही दिल के अच्छे समझदार और एक नेक व्यक्ति होते हैं ज्योतिषशास्त्र के अनुसार मिथुन राशि वाले लोग अपनी कही हुई हर बात को पूरा करते हैं और हमेशा खुश रहते हैं और इनकी जिंदगी में अपार खुशियां आती हैं जिसके कारण इनकी जिंदगी बहुत खुशी से बीत ती है मिथुन राशि वाले लोगों के यह किसी बात को लेकर कोई चिंता नहीं करते हैं।


और हर बात में से खुशियों के पल ढूंढते हैं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि वाले जातक कि जिंदगी में जब साढ़ेसाती आती है तो मिथुन राशि वाले जातकों की साढ़ेसाती के दौरान अपने कोई भी काम शुरू नहीं करना चाहिए और साढ़ेसाती के समाप्त होने के बाद आपको अपना कार्य करना चाहिए।

mithun rashi sade sati period
mithun-rashi-sade-sati-period

मिथुन राशि साढ़ेसाती:-मिथुन राशि वाले जातकों की साढ़ेसाती 1 अक्टूबर को शुरू होगी और साढ़ेसाती के प्रभाव आपके काम धंधे व्यापार बिजनेस आदि में पड़ेगा ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि वालो के ऊपर साढ़ेसाती का प्रभाव पड़ेगा इनकी प्रेम जिंदगी में थोड़ा सा बदलाव और थोड़ी लड़ाई हो सकती है जिसके फल शुरुआत आपके पार्टनर के साथ थोड़ा सा गुस्सा रहेगा।


और जब आपके कार्य मैं भी प्रभाव पड़ेगा साढ़ेसाती आपकी जिंदगी में चल रहे सभी कामों को रोक देगी और आपकी जिंदगी में थोड़ी चिंताएं टेंशन आती रहेगी और आपका मन मैं गुस्सा रहेगा और और आप जाओ कोई नया कार्य शुरू करेंगे वह आपका नहीं होगा आपको साढ़ेसाती खत्म होने तक का इंतजार करना होगा।


मिथुन राशि साढ़ेसाती के दौरान यह गलतियां ना करें:-मिथुन राशि वाले जातक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप लोग साढ़ेसाती के दौरानी यह गलतियां बिल्कुल भी ना करें आप को नुकसान हो सकता है अगर आप अपने साढ़ेसाती के समय कोई भी नया व्यापार बिजनेस आदि शुरू करते हैं तो आपको अपने साढ़ेसाती के दौरान यह बिजनेस व्यापार शुरू नहीं करना चाहिए।


आपको और आपके बिजनेस को नुकसान उठाना पड़ सकता है व्यापार और बिजनेस है अगर आप शुरू करना तो आप साढ़ेसाती के खत्म होने के बाद ही शुरू करें और अगर आप कहीं पर खरीदारी करते हैं तो आप को खरीदारी ज्यादा नहीं करनी चाहिए साढ़ेसाती के दौरान आपको यह गलतियां नहीं करनी चाहिए।

mithun rashi sade sati period
mithun-rashi-sade-sati-period

मिथुन राशि साढ़ेसाती समाप्त:-मिथुन राशि वाले जातकों की साढ़ेसाती की समाप्त ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि वाले जातकों की साढ़ेसाती 1 अक्टूबर से शुरू होगी और अक्टूबर महीने के खत्म होते ही खत्म हो जाएगी और आपकी जिंदगी में फिर से दोबारा खुशियां और आपके जो कार्य रुके थे आपका व्यापार बिजनेस आती ठप पड़ा था।


वह आपका फिर से दोबारा ही दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की करता हुआ आगे बढ़ता जाएगा और आपको साढ़ेसाती के दौरान जो धन की कमी आ रही थी वह आपकी समाप्त हो जाएगी आपके पास अपार धन प्राप्त होगा और आपको कभी किसी मुसीबत प्रॉब्लम का सामना नहीं करना पड़ेगा और आपके पास बहुत सारा धन आएगा और आपको कभी कोई धन की कमी महसूस नहीं होगी।


मिथुन राशि साढ़ेसाती के बाद जिंदगी मै आएंगी खुशियां:-मिथुन राशि वाले जातकों की जिंदगी में साढ़ेसाती के बाद ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि वाले जातकों की जिंदगी में साढ़ेसाती के पास अपार खुशियां इनकी जिंदगी में दस्तक देंगी और इनके जो कार्य साढ़ेसाती के दौरान रुके हुए थे जो इनका धन साढ़ेसाती के दौरान रुका हुआ था उनके काम और इनका रुका हुआ धन ने वापस मिलेगा।


और आपकी अचानक से किस्मत चमक जाएगी आपकी दो करोड़ की लॉटरी निकल आएगी जिसके फलस्वरूप आपके पास अपार धन अपार खुशियां अपार सुख शांति समृद्धि आएगी और आपकी जिंदगी खुशियों से भर जाएगी और आप खुशी से झूम उठेंगे और आप की हर इच्छा पूरी होगी।



दोस्तों इस mithun rashi sade sati period पोस्ट मै हमने आप को मिथुन राशि साढ़ेसाती, मिथुन राशि साढ़ेसाती के दौरान यह गलतियां ना करें, मिथुन राशि साढ़ेसाती समाप्त, मिथुन राशि साढ़ेसाती के बाद जिंदगी मै आएंगी खुशियां और इनका पुरा भविष्यफल बताया है। अगर आप को हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

No comments:

Post a Comment