hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Tuesday, September 15, 2020

/ meen rashi letters | मीन राशि कौन से नाम के लोगो की होती है जानिए | meen rashi

meen rashi letters | मीन राशि कौन से नाम के लोगो की होती है जानिए | meen rashi

दोस्तों इस meen rashi letters पोस्ट मै आप को मीन राशि किन किन नाम वाले लोगों की होती है बताया है कृपया आप इस पोस्ट को पुरा जरूर पढ़े।


meen rashi letters


मीन राशि:-मीन राशि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपके नाम का पहला अक्षर आपके बारे में बहुत कुछ कहता है और उससे नाम के अक्षर से आपका भविष्य तय होता है और उस अक्षर से आपकी राशि पता चलती है और उस राशि से आपका आने वाला और बीत गया और जो समय चल रहा है इस बारे में बहुत सारी जानकारी मिलती है इससे आपकी जिंदगी में जो ग्रहण दोष हैं।


जो आपकी जिंदगी में दुख है और इन दुखों का उपाय आपकी राशि से आपको पता भी चलता है और इस उपाय से आपकी जिंदगी में खुशियां आ सकती हैं आपकी जिंदगी में दुख दूर हो सकता है इसलिए ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपकी राशि में सब कुछ पता होता है और आपकी राशि आपकी पूरी दिनचर्या से जाकर आपका भविष्य बताती है।

meen rashi letters
meen-rashi-letters

मीन राशि वालों की दिनचर्या:-मीन राशि वाले जातकों की दिनचर्या ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपकी राशि के अनुसार आपकी दिनचर्या बहुत ही खूबसूरत होने वाले हैं आपका दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है आप अपने पूरे दिन फ्री होंगे और आपको कोई भी काम नहीं करना पड़ेगा आपका पूरा दिन बहुत ही शांत होकर गुजरेगा आप को पूरा दिन आराम करने को मिलेगा और आपको हर रोज वाला घर का काम नहीं करना पड़ेगा।


आप पूरा दिन आराम करते हुए बिताएंगे और फ्री बैठकर आप बहुत सारे गेम्स के लिए और जैसे आपका मन खुश होगा आपको दिल से खुशी मिलेगी और आपका दिन बहुत ही अच्छा और शुभ होगा आपकी मनपसंद का खाना आपको बहुत ही स्वादिष्ट लगेगा।


मीन राशि नाम:-मीन राशि नाम ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपके नाम के पहले अक्षर से ही आपकी राशि पता चलती है आज हम आपको वह नाम बताएंगे जिन की राशि में ना होती है वह नाम इस प्रकार हैं जिन लोगों के नाम का पहला अक्षर है D अक्षर से शुरू होता है उन लोगों की राशि भी होती हैं और जिन लोगों के नाम का सबसे पहला अक्षर T और H अक्षर से शुरू होता है।


और इस से रिलेटेड जितने भी नाम शुरू होते हैं उन सब लोगों की राशि मीन राशि होती है मीन राशि वाले जातक बहुत ही किस्मत वाले होते हैं और मीन राशि वाले लोग दिल के बहुत ही सच्चे लोग होते हैं मीन राशि वाले जातक बहुत ही इमानदार और वफादार होते हैं कभी भी किसी का दिल नहीं दुखाते हैं।

meen rashi letters
meen-rashi-letters

मीन राशि प्यार के मामले मै:-मीन राशि वाले जातक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि वालों को सच्चा प्यार अवश्य मिलता है मिलता है इनकी सच्चे प्यार का योग हमेशा से होता आ रहा है और मीन राशि वाले जातक बहुत ही शर्मीले किस्म के होते हैं यह अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते हैं और कई बार इनको अपने प्यार से बात करने के लिए हिम्मत नहीं जुटा पाते हैं।


पर ज्योतिषशास्त्र कहता है कि अगर मीन राशि वाले हिम्मत जुटाकर अपने प्यार से एक बार बात कर लेते हैं तो उनका प्यार है मिल सकता है और वह प्यार इंसान को कभी भी छोड़कर नहीं जाएगा और इनको अपनी जिंदगी में सच्चा प्यार का एहसास खूबसूरती से महसूस होगा और इनकी जिंदगी में खुशियां आएगी।


मीन राशि शुभ या अशुभ:-मीन राशि शुभ है या अशुभ इस पर ज्योति शास्त्री यह कहते हैं की मीन राशि बहुत ज्यादा शुभ राशि होती है मीन राशि वाले जातकों को हो बहुत ही कम दुख का सामना करना पड़ता है और मीन राशि वाले जातकों को कर दीजिए धन की कमी नहीं महसूस होती है और मीन राशि वाले जातक अपनी जिंदगी बहुत ही सुकून से मजे से और हंसी खुशी बिताते हैं।


मीन राशि मीन राशि वालों का कोई दुश्मन भी नहीं होता है मीन राशि वालों से हर कोई दोस्ती करना चाहता हूं क्योंकि मीन राशि वाले जातक बहुत ही भरोसेमंद व्यक्ति होते हैं यह कभी किसी को धोखा नहीं देते हैं और दिल के बहुत ही साफ होते हैं इसीलिए ज्योतिष शास्त्र मीन राशि को बहुत ही शुभ राशि मानते हैं।



दोस्तों इस meen rashi letters पोस्ट मै हमने आप को मीन राशि वालों की दिनचर्या, मीन राशि नाम, मीन राशि प्यार के मामले मै, मीन राशि शुभ या अशुभ और इनका पुरा भविष्यफल बताया है। अगर आप को हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

No comments:

Post a Comment