hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Sunday, September 27, 2020

/ dhanu rashi words | जानिए राशि अनुसार नाम के पहले अक्षर से |

dhanu rashi words | जानिए राशि अनुसार नाम के पहले अक्षर से |

दोस्तों इस dhanu rashi words पोस्ट मै आप को धनु राशि वाले वर्ड क्या है कौनसे है और इनका क्या मतलब है यह बताएंगे कृपया आप इस पोस्ट को पुरा जरूर पढ़े।


dhanu rashi words


धनु राशि:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार दोपहर तक स्वास्थ्य को बिगाड़ने और किसी काम को बिगाड़ने वाला है लेकिन बाद में बुद्धि गलत चीजों की ओर भटकती हुई दिखाई देगी सरकारी काम को सम्मान देंगे लेकिन बाद में व्यावसायिक कार्यों के लिए बेहतर होगा ध्यान रखें कि आपका भुगतान अटक न जाए लेकिन दोपहर के बाद आपके दिमाग में तनाव बढ़ेगा कोर्ट के काम के लिए स्टार बेहतर रहेगा बड़े लोग दयालु होंगे।


लेकिन बाद में गलत और नकारात्मक सोच का प्रभाव बढ़ सकता है व्यवसाय की स्थिति को बेहतर बनाए रखे हर तरह से सफल रहेंगे सफलता मिलेगी लेकिन बाद में समस्याएं पैदा होंगी इससे भय बढ़ेगा और लेकिन बाद में किसी भी वास्तविक काम में कोई बाधा आ जाएगी बेहतर काम करते रहेंगे लेकिन बाद में आपके किसी भी भुगतान में अटकने का डर रहेगा।

dhanu rashi words
dhanu-rashi-words

धनु राशि वालों का भविष्यफल:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार  स्वास्थ्य में सुधार और पढ़ाई में सफलता पाने के लिए यह अच्छा समय है विदेशी व्यापार से लाभ होगा धार्मिक और धार्मिक कार्य आपके ही हाथों से होंगे मित्रों और प्रियजनों का आनंद मिलेगा आर्थिक लाभ होगा जीवनसाथी से सुख और आनंद मिलेगा समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी आपको स्वादिष्ट भोजन मिलेगा स्वास्थ्य बना रहेगा।


अच्छे कार्यों के लिए और नए कार्यों के आयोजन के लिए धनु एक बहुत ही शुभ राशि होती है आप के आगे आपके लिए दिन बहुत अच्छे रहेंगे आप अपने परिवार पर पूरा ध्यान देंगे आप घर की जरूरतों को बिल्कुल समझ सकते हैं घर का सुख बढ़ेगा आय के स्रोत प्राप्त हो सकते हैं कार्यक्षेत्र में आप कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। 


धनु राशि वर्ड क्या है और कौनसे है:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु राशि वर्ड यह ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे है होते है यह वार्ड की सहायता से ही आपको अपनी राशि के बारे में पता चलता है अगर किसी को यह जानना है कि उसकी राशि धनु है या नहीं तो ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वह व्यक्ति इन वर्ड से अपने नाम का पहला अक्षर मिलाएगा और जब उसके नाम का पहला अक्षर इन अक्षरों  में से कोई आएगा।


तो इससे यह साबित होगा कि उस व्यक्ति की राशि धनु है अगर उसके नाम का पहला अक्षर इन वर्ड मै किसी में नहीं आएगा तो इससे यह पता चलता है कि उसकी राशि धनु नहीं है धनु राशि वर्ड यह होते है जो आप को अपनी राशि के बारे मै जानकारी देते है और आप को आपकी राशि क्या है यह बताते है।

dhanu rashi words
dhanu-rashi-words

धनु राशि सच्चा प्यार:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अपने काम को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए नए तरीकों का इस्तेमाल करें आज आपका जीवनसाथी आपके काम में आपकी बहुत मदद कर सकता है अपने स्वास्थ्य को स्वस्थ रखने के लिए आपको अधिक फल और सब्जियां खाने की आवश्यकता है यह आपकी ऊर्जा को बनाए रखने में बहुत मदद कर सकता है।


दिन की शुरुआत में आप उत्साह और ऊर्जा की कमी महसूस कर सकते हैं और आपका लवर आपके साथ अच्छी सी खूबसूरत जगह पर घूमने का प्लान बना सकता है और आप अपने पार्टनर के साथ बहुत ही अच्छा और खूबसूरत खुशी से समय बतीत करेंगे आपको अपनी लवर के साथ बहुत सारी बातें करेंगे।


धनु राशिफल:-इस पर ज्योतिष शास्त्र यह कहता है की आपके परिवार को आपसे बहुत नाराज करता है आज आपको अपने लेखन में कुछ बहुत महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे इसकी वजह से आपको भविष्य में बहुत सारे लाभ मिल सकते हैं आज आपको अपने काम को गंभीरता से लेने की जरूरत है तभी आप अपने काम में सफल हो सकते हैं आज कामकाजी लोगों को अपने काम से फायदा हो सकता है


बॉस आज आपसे बहुत नाराज हैं इसकी वजह से आपका मन विचलित हो जाता है अगर कोई सरकारी काम रुका हुआ है तो उसे पूरा करने के लिए आज सही समय है सभी प्रकार के संबंधों में सुधार होगा और हर तरफ से खुशी महसूस होगी घर के रखरखाव और सजावट से जुड़े कामों में भी समय बीतेगा। 



दोस्तों इस dhanu rashi words पोस्ट मै हमने आप को धनु राशि वालों का भविष्यफल, धनु राशि वर्ड क्या है और कौनसे है, धनु राशि सच्चा प्यार, धनु राशिफल और इनका पुरा भविष्यफल बताया है। अगर आप को हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

1 comment: