hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Wednesday, September 23, 2020

/ dhanu rashi name | अपने नाम के पहले अक्षर से अपनी राशि जानिए |

dhanu rashi name | अपने नाम के पहले अक्षर से अपनी राशि जानिए |

दोस्तों इस dhanu rashi name पोस्ट मै आप को अपने नाम के पहले अक्षर से आपकी राशि क्या है यह बताएंगे कृपया आप इस पोस्ट को पुरा जरूर पढ़े।


dhanu rashi name


धनु राशिफल:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु आपके लिए बेहतर होगा कि किसी भी बहस में पड़ने के बजाय मामलों को शांति से निपटाएं आज ग्रह नक्षत्र आपको धन देने में सावधानी बरतने की सलाह दे रहे हैं अपने मन में नकारात्मक विचार न आने दें पारिवारिक जीवन में तालमेल बनाए रखने से स्थिति नियंत्रण में रहेगी आप अवसर से संतुष्ट नहीं होंगे जब तक आप लक्ष्य प्राप्त नहीं करते।


तब तक हार न मानें आपको एक निश्चित सफलता मिलेगी जब स्वभाव उच्च होता है तो स्वभाव थोड़ा विनम्र होता है काम करने की जल्दबाजी से बचें मित्र सहयोग करेंगे और आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सावधान रहना होगा परिवार में कलह का माहौल हो सकता है।

dhanu rashi name
dhanu-rashi-name

धनु राशि धन की प्राप्ति:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बिजनेस क्लास को इन दिनों ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है अतिरिक्त काम मिलने से कामकाजी लोगों को थोड़ी असहजता भी महसूस हो सकती है लेकिन मेहनत का फल बीच में आने लगता है वित्तीय दृष्टिकोण से दिन संतोषजनक हो सकता है हालाँकि धन संबंधी कार्यों पर स्पष्टता रखें पूजा पाठ या अन्य धार्मिक गतिविधियाँ परिवार में होती हैं।


परिवार अपनी गलतियों को अपने तरीके से अनदेखा करता है फिर भी अहंकार से बचता है और आज आप नए कार्य या आयोजन का निर्णय ले सकेंगे नौकरी-धंधे में लाभ के साथ अतिरिक्त आय खड़ी कर सकेंगे मित्र वर्ग विशेष रूप से स्त्री मित्रों से आपको लाभ होगा। 


धनु राशि नाम का पहला अक्षर:-इस पर ज्योतिष शास्त्र ने यह कहा है की आप की राशि आप के बारे मै बहुत कुछ बताती है और आप के नाम के पहले अक्षर से है आप की राशि क्या है यह पता चलती है जिन लोगो के नाम का सबसे पहला अक्षर Y इस अक्षर से शुरू होता है उन सब जातकों की धनु राशि होती है और जिन जातकों का नाम का सबसे पहला अक्षर B अक्षर और D और F होता है।


उन की भी धनु राशि होती है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु राशि बहुत ही शुभ होती है धनु राशि की जिंदगी मै बहुत सारी खुशियां ही खुशियां होती है धनु राशि की जिंदगी बहुत ही खुशी से बीत ती है और धनु राशि वाले जातकों का हर एक सपना सच होता है और इनको अपनी जिंदगी मै खुशियां ही खुशियां प्राप्त होती है।

dhanu rashi name
dhanu-rashi-name

धनु राशि सच्चे प्यार की प्राप्ति:-ज्योतिष शास्त्र इस पर यह कहता है की जीवनसाथी के साथ कोई छोटी बात घर की शांति में खलल डाल सकती है आज आपको अपने विरोधियों के प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है उनके द्वारा किए गए सभी प्रयास विफल हो जाएंगे और अप्रत्याशित झगड़े के कारण जीवनसाथी आपको परेशान करेगा कला की दुनिया में शामिल लोग कुछ नया और बेहतर कर सकते हैं।


और शादीशुदा लोगों के लिए दिन तनावपूर्ण रहेगा लेकिन प्रेम जीवन के लिए अच्छा दिन है आप का लव लाइफ पार्टनर आप की जिंदगी मै बहुत सारी खुशियों की बहार लेकर आएगा और आप की जिंदगी को अपार खुशियों से भर देगा सारी जिंदगी आप का साथ निभाएगा।


धनु राशि की जिंदगी मै खुशियों का आगमन:-ज्योतिष शास्त्र यह कहता है की आपके लिए आज का दिन शुभ फलदायक है काम की सफलता और उच्च पदाधिकारियों के प्रोत्साहन आपके उत्साह को बढ़ाएंगे व्यापारियों को भी व्यापार और आय में वृद्धि होगी बकाया राशि का भुगतान होगा पिता एवं बुजुर्ग वर्ग से लाभ होगा स्वास्थ्य अच्छा रहेगा परिवार में सुख-शांति रहेगी उन्नति के संयोग बनेंगे।


सरकार की तरफ से लाभ होगा और आज आपको निर्धारित कार्य में सफलता और आर्थिक लाभ मिलने की संभावना दिखाई देती है सपरिवार मांगलिक प्रसंग में उपस्थित होंगे धार्मिक कार्य मे मन लगेगा स्वजनों के साथ मिलन आपको हर्षित करेगा और जिंदगी खुशियों से भरी रहेगी।



दोस्तों इस dhanu rashi name पोस्ट मै हमने आप को धनु राशि धन की प्राप्ति, धनु राशि नाम का पहला अक्षर, धनु राशि सच्चे प्यार की प्राप्ति, धनु राशि की जिंदगी मै खुशियों का आगमन और इनका पुरा भविष्यफल बताया है। अगर आप को हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

No comments:

Post a Comment