hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Monday, September 28, 2020

/ dhanu rashi name in hindi | अपने नाम के पहले अक्षर से अपनी राशि जानिए |

dhanu rashi name in hindi | अपने नाम के पहले अक्षर से अपनी राशि जानिए |

दोस्तों इस dhanu rashi name in hindi पोस्ट मै आप को अपने नाम के पहले अक्षर से जानिए आपकी धनु राशि है या नहीं आप इस पोस्ट को पुरा जरूर पढ़े।


dhanu rashi name in hindi


धनु राशि:-आज का दिन आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आएगा यह परिणाम व्यवसाय से संबंधित हो सकता है छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है जो लोग सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए आज कड़ी मेहनत करना अच्छे परिणाम लाता है अगर आप नई जमीन पाने की सोच रहे हैं तो आज खरीद सकते हैं इससे निश्चित रूप से आपको भविष्य में फायदा होगा।


आपको इससे अच्छे परिणाम जरूर मिलेंगे वास्तुकला के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज एक अच्छा दिन है जहाँ दांपत्य जीवन खुशहाल हो सकता है धनु राशि के जातकों को उन्नति दिलाने वाला दिन है सभी काम को व्यवस्थित रूप से करने में सक्षम रहेंगे पदोन्नति की संभावनाएं भी आपके लिए बन जाती हैं। 

dhanu rashi name in hindi
dhanu-rashi-name-in-hindi

धनु राशि आने वाला समय:-धनु राशि वालों का आने वाला समय ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपके आने वाले दिन आपके मानसिक पक्ष के लिहाज से अनुकूल रहेगा अगर कोई बीमारी लंबे समय से परेशान कर रही थी तो वह दूर हो सकती है विरोधियों से सतर्क रहें बाकी कार्यक्षेत्र में अच्छे फल प्राप्त होंगे साझेदारी में व्यापार करने वाले जातकों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।


इस राशि के जातक आध्यात्मिक विषयों में रूचि रखेंगे आर्थिक पक्ष की तरफ से आपको कुछ परेशानियां हो सकती हैं ऐसे में सलाह दी जाती है कि धन बचत करने पर ध्यान दें विवाहित जातकों को अपने जीवनसाथी से लगातार बात करने की सलाह दी जाती है अन्यथा संवादहीनता की वजह से आकर रिश्ते पर बुरा असर पड़ सकता है।


धनु राशि नाम अनुसार:-ज्योतिष शास्त्र यह कहता है की हमें अपने नाम के सबसे पहले अक्षर से अपनी राशि पता चलती है अगर आप के नाम का सबसे पहला अक्षर ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे यह अक्षर मै से कोई आता है तो आप की धनु राशि है और ज्योतिष शास्त्र यह भी कहता है की धनु राशि बहुत ही शुभ राशि मानी जाती है धनु राशि वालों की जिंदगी मै दुख कम और खुशियां ज्यादा आती है।


और धनु राशि वालों के पास धन की कोई कमी नहीं आती है धनु राशि वाले जातक बहुत ही दिल के सच्चे ईमानदार और वफादार होते है और धनु राशि वाले एक दिन जरूर कामयाब होते है और अपने हर एक सपने को पूरा करते है और अपने मम्मी पापा का नाम रोशन करते है।

dhanu rashi name in hindi
dhanu-rashi-name-in-hindi

धनु राशि सच्चे प्यार की प्राप्ति:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अचानक आपकी किस्मत पलटने वाली है प्रेम मीटर के अनुसार आप अपने प्रेम जीवन में कई बड़े बदलाव देखेंगे आप अपने जीवन में प्रगति करेंगे और सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करने में सफलता प्राप्त करेंगे यदि आप किसी को पसंद करते हैं और प्रस्ताव करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए श्रेष्ठ रहेगा।


परिवर्तन प्रकृति का नियम है सच्चा प्यार मिलने की पूरी संभावना है माता रानी की कृपा आप पर सबसे अधिक होगी और अपने साथी के प्रति आपको झुकाव देखने को मिल सकता है और अगर आप का लवर आप से नाराज़ है तो आप जीवनसाथी को खुश करने के लिए आप कई अधिक कोशिश कर सकते है और अपने जीवनसाथी को खुश करने के लिए कही बाहर घूमाने की योजना बना सकते है। 


धनु राशि लाइफ खुशियां:-ज्योतिष शास्त्र यह कहता है की धनु राशि की आपके पारिवारिक जीवन में सकारात्मक बदलाव आएँगे साथ ही कोई मानसिक परेशानी से भी आप को निजात मिलेगी इस राशि के नौकरीपेशा लोग और कारोबारी जातकों को आज थोड़ा संभलकर रहने की सलाह दी जाती है अन्यथा आप को आर्थिक नुकसान हो सकता है आर्थिक मामले को लेकर सावधान रहें।


कोई भी निवेश करने से पहले जानकार लोगों से विचार-विमर्श अवश्य कर ले आपको पेट से जुड़ी कोई समस्या परेशान कर सकती है आपको मानसिक रूप से बहुत खुशी मिल सकती हैं आज आपका समय अपने मित्रों और अपने नजदीकी रिश्तेदारों के साथ व्यतीत हो सकती है जिससे आपको अपने रिश्तों मे मधुरता देखने को मिल सकती है।



दोस्तों इस dhanu rashi name in hindi पोस्ट मै हमने आप को धनु राशि आने वाला समय, धनु राशि नाम अनुसार, धनु राशि सच्चे प्यार की प्राप्ति, धनु राशि लाइफ खुशियां और इनका पुरा भविष्यफल बताया है। अगर आप को हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

No comments:

Post a Comment