hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Friday, September 25, 2020

/ aaj ki dhanu rashi | आज की धनु राशि का राशिफल जानें |

aaj ki dhanu rashi | आज की धनु राशि का राशिफल जानें |

दोस्तों इस aaj ki dhanu rashi पोस्ट मै आप को धनु राशि वालों का आज का राशिफल और भविष्यफल क्या है यह बताएंगे कृपया आप इस पोस्ट को पुरा जरूर पढ़े।


aaj ki dhanu rashi


धनु राशि:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज ग्रहों की स्थिति आपको संकेत दे रही है कि आपको अपनी वित्तीय योजनाओं से जुड़े कार्यों पर ध्यान देना चाहिए आप महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करेंगे बड़ों का आशीर्वाद और स्नेह पाकर आप आगे बढ़ेंगे आज का मन जीवन की भीड़ से ऊब जाएगा।


अपने बड़े लक्ष्यों को छोटे लक्ष्यों में बाँटना आपके मानसिक भार को हल्का कर सकता है भले ही इच्छित क्षेत्र कार्यक्षेत्र में प्रगति न कर रहा हो फिर भी अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते रहें बूंद से बूंद सागर बनती है उसी तरह, हर दिन की गई छोटी प्रगति भी एक बड़ा लाभ दे सकती है जीवनशैली में मामूली बदलाव की आवश्यकता होगी।

aaj ki dhanu rashi
aaj-ki-dhanu-rashi

आज का धनु राशिफल 2020:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एक सकारात्मक धनु संकेत का महत्वपूर्ण गुण आपके कार्यों को व्यवस्थित और समन्वयित करना है आपके मन में जो भी सपने या कल्पनाएं हैं उन्हें पूरा करने का यह सही समय है समाज में सम्मान भी है अपने अहंकार को संतुष्ट करने के लिए आप बेवकूफ चीजों पर समय बिता रहे हैं यदि आप किसी से ईर्ष्या करते हैं।


तो यह इंगित करता है कि आप असुरक्षित हैं अपनी असुरक्षा पर काम करें इसकी प्रगति को रोकना पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें अपने बारे में मिथकों को बढ़ाता है किसी मित्र के साथ बातचीत रोकना आपको दुखी कर सकता है लेकिन यह उचित है कि वे अब आपसे दूर रहें। 


धनु राशि का आने वाला समय:- इस पर ज्योतिष शास्त्र यह कहता है की सप्ताह के पहले दो दिनों में धनु राशि के जातक उच्च शिक्षा के क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ते हुए रहेंगे परिणाम मत रखो किसी प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता की स्थिति रहेगी हालांकि इस दौरान आपका सुझाव देव पूजा की तरफ से बना हुआ रहेगा जिससे आप किसी मांगलिक कार्य को पूरा करने में लगे हुए रहेंगे।


किंतु नौकरी के क्षेत्रों में आपको भावनात्मक आने की स्थिति रहेगी जिससे आप परेशान हो रहेंगे इस दौरान सेहत में सातवा खांसी की स्थिति बनी हुई रहेगी आप पिता की सेहत को लेकर भी परेशान रहेंगे पुलिस टॉप हालांकि इस सप्ताह के अगले दो दिनों में आपको कार्मिक जीवन से अच्छी बढ़त की स्थिति रहेगी।

aaj ki dhanu rashi
aaj-ki-dhanu-rashi

धनु राशि का प्यार:-ज्योतिष शास्त्र यह कहता है की अपने जीवनसाथी को रात्रि भोज के लिए बाहर ले जाकर उन्हें खास होने का एहसास कराएं जिस अच्छी खबर का आप एक लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उसके मिलने की संभावना है और प्रेम प्रसंग बढ़ता है आप अपने जीवनसाथी की व्यावसायिक सफलता और घटना से खुश होंगे नौकरी पर ग्रुप वर्क करना फायदेमंद हो सकता है।


धनु राशि वाले जातकों को बहुत ही सच्ची खुशी मिलेगी और इनका मन दिल बहुत ही शांत रहेगा और एक बहुत ही खुशनुमा एहसास होगा लाइफ पार्टनर के साथ अपने आप को बहुत ही खुश महसूस करेंगे और अपने पार्टनर के साथ बहुत सारी बातें करेंगे और हर तरफ खुशियों का माहौल होगा।


धनु राशि धन निवेश:-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धन निवेश व विदेश के कामों में आपको अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी हालांकि सेहत के लिए इस सप्ताह के आगामी चार दिन ज्यादा अच्छे नहीं रहेंगे आपको सिरे कंधे नेत्र के दर्द परेशान करते रहेंगे जिससे आपको उपचार लेने की जरूरत रहेगी किंतु प्रेम संबंधों में मधुरता का क्रम गड़बड़ा सकता है एक तरफ आप अपने व्यवसाय को संभालने में सक्षम रहेंगे।


वहीं दूसरी तरफ घर के कामों को सुधारने में तथा सुविधाओं को जुटाने में प्रगति रहेगी वैवाहिक जीवन में खुशी की स्थिति रहेगी सप्ताह के आगे के दो दिनों में आपको बाहर के कामों को पूरा करने के लिए जाने की जरूरत रहेगी आप इस दौरान किसी संस्था के साथ परस्पर सहयोग के समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार रहेंगे।



दोस्तों इस aaj ki dhanu rashi पोस्ट मै हमने आप को आज का धनु राशिफल 2020, धनु राशि का आने वाला समय, धनु राशि का प्यार, धनु राशि धन निवेश और इनका पुरा भविष्यफल बताया है। अगर आप को हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

No comments:

Post a Comment