hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Thursday, August 6, 2020

/ Rashifal | अपने नाम के पहले अक्षर से अपनी राशि जानिए |

Rashifal | अपने नाम के पहले अक्षर से अपनी राशि जानिए |

दोस्तों आज हम आप को इस पोस्ट Rashifal मै आपके नाम के पहले अक्षर से आप की राशि क्या है यह बताएंगे


Rashifal


कुंभ राशि:-दोस्तों हम आप को बता दे जिन लोगो के नाम का पहला अक्षर G से शुरू होता है उन लोगो की राशि कुंभ होती है दोस्तो हम आप को बता दे की यह राशि सारी राशियों मै से ऊपर होती है यह राशि के लोग दिल के अच्छे होते है और इनका नेचर स्वभाव सबसे अच्छा माना जाता है यह लोग कभी किसी का बुरा नहीं करते है यह राशि बहुत क़िस्मत वाले लोगो की होती है।

Rashifal
Rashifal

यह लोग बहुत बुद्धिमान व्यक्ति होते है यह लोग दिल के सच्चे होते है यह किसी का बुरा नहीं सोचते है यह राशि के लोगो को बहुत सारे पर्पज आते है पर यह लोग कभी किसी को हा नहीं करते है क्युकी यह लोग सिर्फ उसी को हा करते है जिसको यह लोग दिल से सच्चा प्यार करते है यह राशि के लोग सिर्फ किसी एक को ही प्यार करते है।


तुला राशि:-दोस्तो जिन लोगो के नाम का सबसे पहला अक्षर R से शुरू होता है उन लोगो की राशि तुला होती है यह राशि के लोग बहुत अच्छे होते है यह राशि बहुत शुभ मानी जाती है यह राशि के लोग बहुत हिम्मत वाले होते है यह राशि के लोग कभी हार नहीं मानते है यह R नाम वाले लोग अपने आप मै बहुत खुश रहते है यह लोग कभी किसी की कोई परवाह नहीं करते है।


बल्कि अपने काम को लेकर यह लोग बहुत फोकस रहते है और यह लोग अपना हर एक काम बिलकुल सही करते है यह राशि के लोग अपनी हर अपने दिल की हर एक ईशा पुरी जरूर करते है यह राशि के लोग अपने सच्चे प्यार को हासिल कर लेते है क्युकी इनका लवर भी इनसे बहुत प्यार करता होता है और यह लोग अपने सच्चे प्यार को अपना बना लेते है।


मकर राशि:-दोस्तो इस पोस्ट Rashifal मै हम आपको आप के नाम के सबसे पहले से आप की राशि क्या है यह बता रहे है अब हम मकर राशि वालों की बात करते है जिन लोगो के नाम का सबसे पहला K अक्षर के से शुरू होता है उन लोगों की मकर राशि होती है यह लोग अपनी राशि पर बहुत विश्वास करते है और यह लोग बहुत दिल के सच्चे होते है यह लोग नेचर स्वभाव के थोड़े सख्त होते है इनको गुस्सा बहुत जल्दी आता है पर यह लोग बिना किसी बात पर किसी पर गुस्सा नहीं करते है बल्कि यह लोग जब कभी गुस्सा करते है।

 

जब कोई गलती करता इनसे कोई झूठ बोलता है और इनका विश्वास तोड़ता है तब इनको गुस्सा आता है यह राशि के लोग बहुत समझ दार होते है और अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते है यह लोग अपनी फैमिली का नाम रोशन करने के लिए बहुत मेहनत करते है पर एक दिन यह लोग अपनी फैमिली का अपनी सच्ची लगन मेहनत से नाम रोशन जरूर करते है।


सिंह राशि:- दोस्तों जिन लोगो के नाम का सबसे पहला अक्षर M से शुरू होता है इन लोगो की सिंह राशि होती है यह लोग बहुत बहादुर होते है और इन का दिल साफ़ होता है इनकी सिंह राशि सबसे अच्छी होती है यह लोग अपनी राशि के मुताबिक ही कोई भी काम शुरू करते है क्युकी यह लोग अपनी राशि पर बहुत विश्वास करते है।

Rashifal
Rashifal

और यह लोग अपनी लाइफ को अपनी मर्जी से जीते है और यह लोग अपनी हर एक बोली बात को पुरा जरूर करते है यह लोग अपनी लाइफ से खुश रहते है यह लोग बहुत खुश किस्मत होते है क्युकी इनको कोई सच्चे दिल से प्यार करने वाला पर्सन मिल जाता है जो इनको अपने सच्चे दिल से प्यार करता है और इनकी बहुत इज्जत करता है और इनकी लाइफ मै इनका लाइफ पार्टनर बनता है।


दोस्तो इस Rashifal पोस्ट मै हमने आप को आपके नाम के सबसे पहले अक्षर से आप की राशि क्या है यह बताया है अगर आप को हमारी यह जानकारी अच्छी लगी है तो कृपया आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फॉलो करना ना भूलें।Thanks!

No comments:

Post a Comment