hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Friday, April 10, 2020

/ s aur p naam ki jodi kaisi hoti hai | एस और पी की लव लाइफ कैसी होती हैं |

s aur p naam ki jodi kaisi hoti hai | एस और पी की लव लाइफ कैसी होती हैं |

दोस्तों आपके नाम का पहला अक्षर आपकी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ जानकारी देता है और इससे आपकी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ पता चलता है कि आप भविष्य में किन से मिलेंगे और आपका लाइफ पार्टनर कैसा होगा और आप की लव स्टोरी कैसे होगी।

यह सभी बातें अर्थात भविष्य की बातें आपके नाम के पहले अक्षर से ही पता चल जाती हैं तो चलिए अब हम S और P नाम वालों की जोड़ी कैसी होती है इनके बारे में चर्चा करते हैं कृपया आप हमारे साथ बने रहें और इस पोस्ट को पूरा पढ़ें।

लव लाइफ?

दोस्तो S नाम के लड़के अर्थात जिन लड़कों का नाम एस से शुरू होता है और p नाम की लड़कियां अर्थात जिन लड़कियों का नाम का पहला अक्षर P से स्टार्ट होता है इनका नेचर लव लाइफ कैसी होती हैं अगर आप भी जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक पढ़े।


s नाम वाले लड़के?

यह नाम वाले दिल के बहुत अच्छे लोग होते है इनकी पर्सनलिटी काफी अक्रसक होती है यह लोग दिल के साफ़ होते है इनके दोस्त बहुत ज्यादा नहीं होते है पर एक बात है इनके दोस्त बेशक कम हो पर इनका साथ पूरा देते है यह अपने कम दोस्त बनाते है।
 
और जो कि दोस्त ईमानदार होते है इनके दोस्त कभी धोखा नहीं देते है यह लोग बहुत भोले किस्म के होते है अग्र कोई इन्हे धोखा वी दे देता है यह लोग तभी भी कुछ नहीं कहते है बल्कि यह लोग उस धोखे से सीखते है जिंदगी जीने का तरीका और अपनी लाइफ में आगे बढ़ते रहते है।
s aur p naam ki jodi kaisi hoti hai | इनकी लव लाइफ कैसी होती हैं |,s aur p naam ki jodi kaisi hoti hai
a-aur-p-ki-jodi
अगर इनसे एक बार ग्लती हो जाती है यह उस गलती को दोबारा नहीं करते है यह अपनी गलतियों से सीखते है और अपनी लाइफ में आगे बढ़ते रहते है यह लोग थोड़े शर्मीले स्वभाव के होते है।

यह इतनी जल्दी किसी से दोस्ती नहीं करते है यह पहला उस इंसान को परखते है फिर दोस्ती करते है यह अपने अच्छे नेचर की वजह से सब का दिल जीत लेते है जिसके कारण इनसे हर कोई दोस्ती करना चाहता है।

p नाम वाली लडकियां?

यह नाम वाले दिल के बेहद सुंदर होते है यह साफ दिल के होते है इनके बहुत सारे दोस्त होते है यह अपने दोस्तो में बहुत पॉपुलर होते हैं इनका नेचर बहुत अच्छा होता है इनके अच्छे नेचर की वजह से बहुत सारे दोस्त होते है यह लोग बहुत फ्रैंडली होते है।

अच्छे नेचर और अपना शांत सुबाव के कारण सभी को अपना दोस्त बना लेते है यह अपनी दोस्ती पूरी ईमानदारी से निभाते है इनके दोस्त इतने ईमानदार नहीं होते है वो इन्हे धोखा देते है और यह अपने ओन दोस्तो को छोड़ देते है।
s aur p naam ki jodi kaisi hoti hai | इनकी लव लाइफ कैसी होती हैं |,a or p ki jodi kaisi hoti hai
b-aur-p-ki-jodi
और फिर कभी इनसे दोस्ती नहीं करते है क्युकी यह लोग अपने इरादे के बेहद पक्के होते है जो एक बार केह दिया वो पूरा कर के दिखाते है अपनी जुबान से नहीं मुकरते है यह लोग अपने रिश्तों को अच्छी तरह निभाना जानते है।

यह हर रिश्ते को टूटने से बचा लेते है यह अपनी गलतियों से सबक सीखते है और वो गलती कभी दुबारा नहीं करते है यह लोग अपनी जिंदगी जीने के लिए अपने बनाए हुए असूलो पर चलते है।

एक जरूरी सूचना:

कृपया यह पोस्ट एक बार जरूर देखें:-mithun rashi characteristics | मिथुन राशि वालो के गुण जानिए |

s aur p naam ki jodi kaisi hoti hai?

इन दोनों की जुड़ी सबसे बेस्ट होती है यह दोनों एक जैसे ही होते है इनका नेचर इनका सुबाव दोनों का एक जैसे ही होते है इनकी जुड़ी बहुत मुश्किल से बनती है यह दोनों दिल से साफ़ होते है और इनकी जोड़ी बहुत लकी होती है क्युकी अपनी तरह का पर्सन बहुत मुश्किल से मिलता है यह दोनों एक दूसरे की बात को समजते है और यह दोनों एक दूसरे पर सबसे ज्यादा विश्वास करते है।

और जहां विश्वास होता है व्हा प्यार होता है यह लोग एक दूसरे को बेहद प्यार करने वाले होते है यह लोग एक का होकर है रहते है किसी और के बारे में सोचते तक नहीं है यह अपनी जिंदगी सिर्फ एक के नाम कर देते है यह दोनों कभी एक दूसरे को धोखा नहीं देते है एक दूसरे को हमेशा सच बोलते है कभी वी झूठ का सहारा नहीं लेते क्युकी यह दोनों को रिश्ते निभाने का पता होता है।
s aur p naam ki jodi kaisi hoti hai | इनकी लव लाइफ कैसी होती हैं |,p aur p ki jodi kaisi hoti hai
n-aur-p-ki-jodi
यह दोनों कभी वी अपने प्यार का रिश्ता  नहीं देते है खुद सॉरी बोलकर अपने रिश्ते को बचा लेते है अग्र यह लोग अपने प्यार के प्रति बेहद सीरियस होते है और यह लोग लवर के साथ ही शादी करते है इनकी शादी में कोई प्रॉब्लम नहीं आती है यह दोनों अपनी लाइफ मै बहुत अच्छे जीवनसाथी साबित होते है इन दोनों का इतना प्यार देखकर दूसरे लोग इनसे जलने लगते है।

इनकी जोड़ी तोड़ने की बहुत लोग कोशिश करते है पर इनके सच्चे प्यार और विश्वास के कारण इनकी जुड़ी नहीं कोई तोड़ सकता है यह दोनों बहुत खुश रहते है क्युकी यह एक दूसरे की बहुत केयर करते है और एक दूसरे का बहुत ख्याल रखते है इन दोनों की जोड़ी सबसे बेस्ट होती है क्युकी यह दोनों अपने प्यार के प्रति बहुत ईमानदार होते है दिल से रिश्ते निभाते है।

और S और P नाम वालों की शादी बहुत आराम से हो जाती है शादी में किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं आती है और इनकी शादी के बाद की भी जिंदगी बेहद हसीन और रंगीन होती हैं दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुशी से रहते हैं और शादी के बाद की जिंदगी उनकी बहुत अच्छे से एक दूसरे के साथ गुजरती है यह एक दूसरे के प्रति सारी जिंदगी बेहद इमानदार और वफादार बने रहते हैं यह लोग बहुत लकी होते हैं।


अगर आपको s aur p naam ki jodi kaisi hoti hai | इनकी लव लाइफ कैसी होती हैं | पसंद आई है इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरुर करें।
Thanks!

5 comments: