hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Wednesday, April 22, 2020

/ H aur P ki jodi kaisi hoti hai | एच और पी नाम की जोड़ी कैसी होती है |

H aur P ki jodi kaisi hoti hai | एच और पी नाम की जोड़ी कैसी होती है |

नाम का पहला अक्षर आपकी लाइफ आपके पार्टनर का नेचर के बारे में बहुत कुछ बताता है क्योंकि नाम के पहले अक्षर से व्यक्ति के व्यक्तित्व की पहचान होती है और व्यक्ति के भविष्य के बारे में बहुत सारी जानकारी प्राप्त होती हैं सरल शब्दों में कहें तो नाम का पहला अक्षर से व्यक्ति की भविष्य के बारे में आसानी से पता किया जा सकता है इसलिए नाम का पहला अक्षर बहुत महत्वपूर्ण स्थान रखता है तो चलिए आगे हम नाम के अक्षर के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

तो इसलिए आज H नाम वाले लड़के कैसे होते हैं इन लड़कों का नेचर या स्वभाव कैसा होता है और यह लोग अपनी निजी जिंदगी में कैसा बर्ताव करते हैं या व्यवहार करते हैं इन को क्या क्या पसंद होता है और क्या ना पसंद होता है और इन लड़कों को कैसी गर्लफ्रेंड मिलती है और सबसे महत्वपूर्ण बात क्या यह लड़के प्यार के मामले में सच्चे होते हैं क्या यह अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करते हैं या नहीं करते हैं इन सभी सवालों के जवाब इस पोस्ट पर मिलेंगे तो कृपया अंत तक बने रहें।

और P नाम वाली लड़कियां कैसी होती हैं और यह नेचर या स्वभाव की कैसी होती हैं क्या इन लड़कियों पर विश्वास किया जा सकता है या नहीं किया जा सकता यह अपनी निजी जिंदगी में कैसा व्यवहार करती हैं इनको क्या सा बॉयफ्रेंड मिलता है क्या यह अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए सफल हो पाती हैं या नहीं होती हैं इन सभी बातों के जवाब आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से देने वाले हैं तो कृपया अंत तक बने रहे।

सबसे जरूरी H और P की जोड़ी कैसी होती है अर्थात जिन लड़कों के नाम का पहला अक्षर H से शुरू होता है और जिन लड़कियों के नाम का सबसे पहला अक्षर P अक्षर से शुरू होता है और इन दोनों H aur P की जोड़ी कैसी होती है क्या इन दोनों का प्यार सच्चा होता है इन दोनों का रिलेशनशिप कहां तक चलता है और क्या यह दोनों एक दूसरे से शादी करते हैं और अगर करते हैं तो इनको किन किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है आज की इस पोस्ट में हम इस के बारे में चर्चा करने वाले हैं तो कृपया आप इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़ें 

H नाम वाले लड़के

H नाम वाले लड़के
अर्थत H अक्षर वाले लोग दिल से प्यार करने वालो में से होते है यह लोग दिल के सच्चे और ईमानदार होते होते है जो अपने प्यार पर अपनी पूरी जिंदगी तक कुर्बान कर देते है और जो इनका प्यार इनकी कदर नहीं करता है दोस्तों इस के बारे मै हम आगे पढ़ेगें आप पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें ये लोग विश्वास करने लायक होते है यह वो काम भी कर लेते है जो दूसरो को बहुत ज्यादा मुश्किल लगता है।

जिसकी वजह से यह अपने काम को लेकर बेहद सीरियस रहते है और इनके दोस्त बहुत ज्यादा होते है इनका नेचर बहुत शानदार होता जिसके कारण इनके दोस्त बहुत ज्यादा इनपर विश्वास करते है और यह अपने दोस्तो को मुसीबत में काम आते है और इनका अपने दोस्तो को मुसीबत में साथ देना ही इन्हे सबसे खास होने को बनाता है।
h or p ki jodi kaisi hoti hai | यह लव लाइफ में कैसे होते हैं |,h aur p naam ki jodi kaisi hoti hai
यह लोग बस अपने प्यार के लिए अपनी लाइफ तक निछावर कर देते है ये खुद तो पढ़ाई छोड़ देते है अपने प्यार के लिए क्युकी इन्हे अपने प्यार के इलावा और कुछ नहीं शुजता है और जिसके कारण इनका पढ़ाई में मन नहीं लगता है जिसके कारण यह अपनी पढ़ाई छोड़ देते है और अपने पार्टनर को यह पढ़ाई करने को कहते है।

और यह अपने पार्टनर के पढ़ाई का सारा खर्चा खुद उठाते है जिसके कारण इनका पार्टनर पढ़ाई करने के दौरान इनको ही धोखा दे देता है इनका पार्टनर किसी और का हो जाता है और इनको अपने पार्टनर की आदत लग जाती है और यह अपने अंदर सभी इशाए मार देते है।

P नाम वाली लड़कियां

P नाम वाली लड़कियां अर्थात P अक्षर के लोग बिना किसी की कोई परवाह करने वाले होते है यह लोग अपनी मस्ती में मस्त रहते है यह लोग समझ दार होते है यह लोग अपने दिमाग का इस्तेमाल ज्यादा करते है जो ये लोग हर समय फ़ायदे मै रहते है इनका नेचर फ्रैंडली होता है जो जिसके कारण इनके बहुत सारे दोस्त बन जाते है।

जिसके कारण इनके दोस्त हर समय इनका साथ देते है और यह अपने दोस्तो ये साथ ज्यादा टाइम रहते है और अपने दोस्तो से कोई बात शेयर नहीं करते है यह लोग अपने दिल की बात किसी से भी शेयर नहीं करते है और अपने आप तक ही सीमित रखते है इसका कारण यह है।
h or p ki jodi kaisi hoti hai | यह लव लाइफ में कैसे होते हैं |,h naam ke log kaise hote hai
कि इनके दोस्त होने के बाद भी यह लोग इतनी आसानी से किसी पर विश्वास करने वाले नहीं होते है जिसके कारण यह कोई भी बात शेयर नहीं करते है और इनका यही विवहर होता है यह लोग पहले उस पर्सन को अच्छी तरह परखते है और फिर बात शेयर करते है क्युकी इन्हे एक डर हिता है कि अगर उन्होंने अपने बारे में सब कुछ बता दिया तो बाद मै यही दोस्त मेरा कभी दुश्मन भी बन सकता है।

जो बाद मै ब्लेकमैल कर सकता है यही कारण है कि यह लोग किसी को कुछ नहीं बताते है और इनकी लव लाइफ कुछ ऐसी होती है जिसे ये प्यार करते है उसे यह खुद पर्पज करके पा लेते है लव लाइफ मै इन्हे कोई परेशानी नहीं होती है।

H aur P ki jodi kaisi hoti hai?

H और P की जोड़ी अगर बन जाती है इन दोनों को शुरुआत मै तो बहुत एक दूजे का ख्याल रखते है और पर जब बाद मै इन दोनों का रिलेशन समय के साथ पुराना ही जाएगा तो इनका एक दूसरे के प्रति प्यार और इनका स्वभाव बहुत चिड़चिड़ा हो जाएगा प्यार इन दोनों का कम हो जाएगा और इनके रिश्ते मै वह धीरे धीरे इनके रिश्ते में द्रार आने लगेगी।

क्युकी इन दोनों मै समय के साथ साथ बहुत जायदा लड़ाई होगी कोई भी एक दूसरे की बात समझ ने को त्यार ही नहीं होगा इन दोनों का ईगो ही इनके रिश्ते खत्म करने का काम करे गा जिसके कारण यह दोनों अलग होना भी चाहते है पर अलग हो नहीं पाएंगे।
h or p ki jodi kaisi hoti hai | यह लव लाइफ में कैसे होते हैं |,p naam ke log kaise hote hai
क्युकी इन दोनों एक दूसरे की इतनी ज्यादा आदत पड़ जाएगी कि एक दूसरे से बात किए बिना नहीं रह पाएंगे बेशक इन दोनों की बात केवल लड़ाई तक ही सीमित होगी पर लड़ाई के बाद मै यह दोनों अलग नहीं पाएंगे क्युकी इनको एक दूसरे की लत लग चुकी होती है इन दोनो का रिश्ता लड़ाई तक ही सीमित होगा हर बार लड़ाई प्यार के लिए कोई बात ही नहीं होगी।

जिसके कारण यह प्यार का रिश्ता एक लड़ाई करने का रिश्ता बन जाएगा जो रिश्ता दोनों में से कोई भी इस रिश्ते को ठीक नहीं करना चाहेगा क्युकी तब यह दोनों इस स्टेज पर चले जाते है जब यह कुछ ना समझना और ना कुछ समझाना चाहते है यह लोग भूलना भी चाहे पर भुला नहीं सकते है।

तो H और P की जोड़ी कैसी होती हैं अगर पोस्ट आपको पसंद आई है और अगर आपने किसी से सच्चे दिल से प्यार किया है तो कृपया आप इस पोस्ट को अपने 5 दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें क्योंकि आपकी एक शेयर से किसी की जिंदगी में उसका खोया हुआ प्यार वापस लाने में मदद कर सकता है तो कृपया इस पोस्ट को शेयर जरूर करें और पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक लगातार पढ़ते रहने के लिए हम आपका दिल से धन्यवाद करते हैं।

No comments:

Post a Comment