hindiallnews

lifestyle/myth news, lovelife news, tech news, lifestyle news, health news, all news, jokes, news, jobs news, health tips,

Thursday, April 23, 2020

/ B aur S ki jodi kaisi hoti hai | बी और एस की जोड़ी कैसी होती हैं |

B aur S ki jodi kaisi hoti hai | बी और एस की जोड़ी कैसी होती हैं |

हर एक व्यक्ति के लिए उसके नाम का सबसे पहला अक्षर बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण होता है क्योंकि इससे उसकी जिंदगी से जुड़े रहस्य के बारे में बहुत सारी जानकारी हमें प्राप्त होती है नाम के पहले अक्षर से व्यक्ति की भविष्य की बातें और उसकी लव लाइफ के बारे में उपरोक्त सारी जानकारी प्राप्त होती है।

और इसलिए आज हम आप को B नाम के लड़के और S नाम की लड़कियां कैसी होती है और इसके साथ B naam vale log kaise hote hai और S naam vale log kaise hote hai अगर आप जानना चाहते हैं तो हमारे साथ बने रहे और पोस्ट को पूरा अंत तक पढ़े। 

B नाम वाले लड़के 

b नाम के लोग दिल के बहुत दिलदार होते है यह लोग लोगो की अगर बात की जाए तो यह लोग नेचर से थोड़े गुस्से वाले होंगे और दिल इनका साफ़ होता है यह लोग अपनी लाइफ जिंदगी से जुड़ी हर एक पल को इंजॉय करते है हर पल अच्छी तरह बिताते है खुल कर जीते है यह लोग अपने दोस्तो के बीच बहुत उन्हें सलाह देते है।

और अपने दोस्तो कि हमेशा मदद करते है यह अपने दोस्तो मैं ज्यादा नहीं रहते क्युकी इन्हे ज्यादा अकेला रहना पसंद होता है जिसकी कारण यह लोग ज्यादा तर समय अकेला रहना पसंद करते है यह लोग अकेले रहकर अपने आप को समझ ते है और खुद को समय देते है अपनी लाइफ से जुड़ी यह बाते किसी से शेयर नहीं करते है क्युकी इन्हे खुद के सिवा किसी और पर बरोसा नहीं होता है यह लोग अपनी फैमिली की ज्यादा केयर करते है।
b aur s ki jodi kaisi hoti hai | इनकी लव लाइफ कैसी होगी |,b naam vale log kaise hote hai:-
यह लोग अपनी फैमिली की सबसे ज्यादा इंपॉर्टेंट देते है इनके के लिए इनकी फैमिली ही सब कुछ होती है यह लोग विश्वास करने लाइक होते है पर लोग इनपर विश्वास नहीं करते है क्युकी लोगो को यह लगता है जो इंसान अकेला रहना पसंद करता है और अपनी कोई बात शेयर नहीं करता है वो विश्वास नहीं कर सकते है लोगो को गलतफहमी रहती है इनपर यह लोग प्यार के तरफ से भी इनकी किस्मत अच्छी होती है।

क्युकी इनका प्यार खुद इनके पास आता है यह नहीं जाते पर यह प्यार के बारे में इनके विचार बहुत नेगेटिव होते है यह प्यार को बकवास मानते है इनका यह मानना होता है कि प्यार के बिना भी जिंदगी केही ज्यादा अच्छी है यह मानते है कि जरूरी नहीं की प्यार ही सब कुछ होता है यह अपनी लाइफ को और अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट को ज्यादा तवज्जो देते है।

कृपया एक बार यह पोस्ट जरूर पढ़ें: कुंभ राशि प्रेम राशिफल

S नाम के लड़कियां

s यह लोगो की अगर बात करे तो यह बहुत खुश रहने वाले होते है मजाक करने वाले और इनका स्वभाव फ्रैंडली होता है जिसकी वजह से यह किसी को भी दुखी नहीं करते है यह अपने अच्छे नेचर की वजह से सभी को अपना एक अच्छा दोस्त बना लेते है लोगो के सहमने इनके फेस पर एक गुड स्माइल रहती है।

पर जब यह अकेले होते है तो तब यह थोड़ा दुखी होते क्युकी इनकी लाइफ में बहुत सारी मुश्किलें आती है और यह किसी को अपनी जिंदगी में चक रही मुसीबतें के बारे में नहीं बताते है इसी लिए यह अपनी जिंदगी मै मुश्किलों का हसकर उनका सामना करते है और अपनी जिंदगी में यह एक असली हीरो होते है।
b aur s ki jodi kaisi hoti hai | इनकी लव लाइफ कैसी होगी |,s naam vale log kaise hote hai
हो खुद अपनी सारी प्रॉब्लम को सोलाव करते है यह लोग प्यार में ज्यादा किस्मत वाले नहीं होते है क्युकी इनके अच्छे होने की वजह से इनको कोई इनके जैसा पर्सन नहीं मिलता है जो इन्हे बहुत प्यार करे हर कोई इन्हे धोखा दे जाता है जिसकी वजह से यह लोग अकेले रेह जाते है और पर यह लोग हिम्मत नहीं हारते है।

इन्हे बाद मै इनके जैसा पर्सन मिल जाता है जो इन्हे बहुत प्यार करता है और जो इनको कभी छोड़ कर नहीं जाएगा इनका पार्टनर इनकी हर मुश्किल मै इनका साथ देता है यह लोग अपनी जिंदगी मै अपने जैसा प्यार करने वाला आने से अपने आप को बेहद लकी मानते है।

b aur s ki jodi kaisi hoti hai?

अगर हम बात करे सच्चे प्यार की तो सच्चा प्यार नसीब वालो को मिलता है जिसने कभी किसी का दिल ना दुखाया हो और किसी का बुरा ना किया हो सच्चा प्यार एक पवित्र है जो हर किसी को नहीं मिलता है प्यार तो दिल के सच्चे प्रेमी पर मेहरबान होता है अब बात करते है।

इन दोनों की जोड़ी के बारे में अगर इन b aur s ki jodi बन जाए तो ये दोनों एक दूसरे के अंडरस्टैंड नहीं रह पाएंगे शुरू शुरू में तो यह दोनों एक दूसरे का बहुत साथ देंगे और एक दूसरे की खुशी के लिए कुछ भी करेंगे पर जब रिश्ता थोड़ा पुराना हो जाएगा तो इन दोनों मै बात बात पर लड़ाई होगी।
b aur s ki jodi kaisi hoti hai | इनकी लव लाइफ कैसी होगी |,a aur b ki jodi kaisi hoti hai
जिसकी वजह बहुत छोटी होगी यह दोनों एक दूसरे को समझने में असफल होंगे और इनके रिश्ते में दरार आ जाएगी और ये दोनों एक दूसरे को नहीं मनाएंगे यह दोनों सोचते है की पहला कोई बात शुरू करे पर दोनों मै से कोई भी बात शुरू नहीं करेगा कर इन दोनों की लड़ाई खतम नही होगी।

एक बात और यह दोनों एक दूसरे के बिलकुल अलग है इनकी सोच एक दूसरे से अलग है किसी बात को लेकर इन दोनों का नज़रिया सब अलग अलग है जिसकी वजह से इनकी b aur s ki jodi लव लाइफ आग्र बन जाती है तो वो रिश्ता इन्हे दर्द दुख के इलावा और कुछ नहीं मिलेगा।


अगर आप को हमारी यह पोस्ट B aur S की जोड़ी कैसी होती है पसंद आई है तो आप प्लीज़ इस पोस्ट को अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें।Thanks!

1 comment:

  1. Galat kyo likhate ho meri Wife ka name sunita hai .ladai hoti hai par man bhi jati hai .she loves me too much

    ReplyDelete